Gauahar Khan Baby Bump: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज, इधर लाख कोशिश के बाद भी गौहर खान नहीं छिपा पाईं बेबी बंप
Advertisement

Gauahar Khan Baby Bump: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज, इधर लाख कोशिश के बाद भी गौहर खान नहीं छिपा पाईं बेबी बंप

Gauahar Khan मुंबई एयरपोर्ट में पति जैद दरबार के साथ स्पॉट हुईं. वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस ओवरकोट से अपना बेबी बंप कवर करते हुए नजर आईं.

विक्की-कैटरीना और गौहर-जैद

Gauahar Khan Pregnant: आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के बाद जल्द ही गौहर खान (Gauahar Khan) गुड न्यूज देने वाली हैं. गौहर का ये पहला बेबी है और वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से वो लगातार सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो या फिर फोटो शेयर कर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में गौहर खान पति जैद के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. गौहर का मुंबई एयरपोर्ट का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ढीला-ढाला ओवरकोट पहने दिखाई दीं. वीडियो में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगा कि वो अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कर नहीं पाईं और वीडियो में उनका बड़ा सा बेबी बंप कैद हो गया.

पहना ढीला ओवरकोट
जल्द ही मां बनने जा रहीं गौहर खान (Gauahar Khan) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गौहर कार से नीचे उतरकर जैसे ही सामने आईं तो बड़ा सा ओवरकोट पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये ओवरकोट इतना ज्यादा ढीला है कि वो उनके बेबी बंप को कवर कर रहा था. हालांकि गौहर भी काफी ज्यादा कॉन्शियस लगीं और बार-बार अपने बेबी बंप को कोट से कवर करते हुए दिखीं. 

 

 

छिपाए नहीं छिपा बेबी बंप
गौहर (Gauahar Khan) ढीले-ढाले ओवरकोट से बेबी बंप को कवर करते हुए नजर आईं. लेकिन बेबी बंप को कैमरों से बचा नहीं पाईं और उनका बड़ा सा बेबी बंप कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो में गौहर के साथ उनके पति जैद भी नजर आए. जैद गौहर का ख्याल रखते हुए दिखे और एक साथ जमकर पैपराजी के सामने पोज दिए. आपको बता दें, गौहर ने खास अंदाज में फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. जिसके बाद फैंस और सेलेब्स लगातार एक्ट्रेस को बधाई देने लगे थे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news