Neha Bhasin Pregnant: शादी के छह साल बाद प्रेग्नेंट हैं सिंगर नेहा भसीन? एयरपोर्ट पर फैंस को दिखा बेबी बंप
Advertisement

Neha Bhasin Pregnant: शादी के छह साल बाद प्रेग्नेंट हैं सिंगर नेहा भसीन? एयरपोर्ट पर फैंस को दिखा बेबी बंप

Katrina Kaif Pregnancy की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने न ही इन्हें एक्सेप्ट किया है और न ही इनका खंडन किया है. बता दें कि अब कैटरीना के बाद बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन की प्रेग्नेंसी (Neha Bhasin Pregnancy) को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. इसकी वजह उनका एक एयरपोर्ट वीडियो है जिसमें फैंस को उनका बेबी बंप (Neha Bhasin Baby Bump) नजर आ रहा है...

Neha Bhasin Pregnant: शादी के छह साल बाद प्रेग्नेंट हैं सिंगर नेहा भसीन? एयरपोर्ट पर फैंस को दिखा बेबी बंप

Neha Bhasin Baby Bump at Airport Video Viral: सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) पिछले कुछ समय से अपने करियर और म्यूजिक से ज्यादा अपनी फिगर और बोल्ड तस्वीरों-वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रही हैं. नेहा भसीन को हाल ही में एक बेहद बोल्ड लुक में ऐपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने डेनिम जीन्स के साथ सिर्फ एक स्टाइलिश ब्रा पहनी हुई थी. नेहा का यह लुक बेशक बहुत बोल्ड था लेकिन फिर भी लोगों का ध्यान किसी और चीज पर था. बता दें कि नेहा के इस एयरपोर्ट लुक में कई लोगों को ऐसा लगा कि ये सिंगर मां बनने वाली (Neha Bhasin Pregnant) हैं और वीडियो में उनका बेबी बंप भी स्पॉट किया गया है. आप भी यह वीडियो देखें... 

एयरपोर्ट पर फैंस को दिखा Neha Bhasin का बेबी बंप

नेहा भसीन (Neha Bhasin) के जिस लेटेस्ट वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं उसमें इस हसीना ने एक डेनिम जीन्स को एक हॉट ब्रा के साथ पेयर किया था. नेहा के इस एयरपोर्ट वाले वीडियो की शुरुआत में उनका साइड पोज देखकर ऐसा लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं. फैंस ने वीडियो मे नेहा का बेबी बंप स्पॉट किया है. इस वीडियो से ही नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी हैं. 

fallback

शादी के छह साल बाद प्रेग्नेंट हैं Neha Bhasin?

बता दें कि नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने साल 2016 में शादी की थी. बता दें कि इस फेमस बॉलीवुड सिंगर ने 23 अक्टूबर, 2016 के दिन टस्कनी, इटली में एक म्यूजिक कंपोजर, समीर उद्दीन (Sameer Uddin) के साथ विवाह किया था. समीर और नेहा का अब तक कोई बच्चा नहीं है लेकिन अब नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं.  

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरें भी है तेज 

बता दें कि नेहा भसीन पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं जिनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उनके एयरपोर्ट लुक्स की वजह से सामने आ रही हैं. नेहा के साथ-साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif Pregnancy) की खबरें भी चल रही हैं जिनमें उनकी कई तस्वीरों को देखकर फैंस को ऐसा लग रहा है कि विक्की कौशल की पत्नी (Vicky Kaushal Wife) मां बनने वाली हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news