Bipasha Basu Baby Bump: करण सिंह ग्रोवर ने प्रेग्नेंट बिपाशा बसु की बेडरूम में खींच दी ऐसी फोटो, देखते ही देखते हो गई वायरल
Advertisement

Bipasha Basu Baby Bump: करण सिंह ग्रोवर ने प्रेग्नेंट बिपाशा बसु की बेडरूम में खींच दी ऐसी फोटो, देखते ही देखते हो गई वायरल

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर बेडरूम की फोटोज शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में बिपाशा अपना प्रेग्नेंसी ग्लो कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

Pregnant Bipasha Basu: 43 साल की बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस लगातार प्रेग्नेंसी के दौरान कभी अस्पताल के बाहर तो कभी सैलून के बाहर स्पॉट हो जाती हैं. जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आता है. वहीं अब बिपाशा बसु ने अपने बेडरूम में लेटकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि वो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इन फोटोज में बिपाशा बसु कैमरे के सामने ना केवल बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

दिखाया बड़ा सा बेबी बंप

इन फोटोज में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) लेटी हुई हैं और कैमरे पर उनका बड़ा सा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस तस्वीर में इतनी ज्यादा खुश लग रही हैं कि उनकी खुशी और प्रेग्नेंसी ग्लो दोनों ही कैमरे में कैद हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

बेडरूम में लेटकर खींची फोटो

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इन फोटोज को अपने बेडरूम में लेटकर खींचा है. तस्वीर में बिपाशा पीले कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं और मेकअप किया हुआ है. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने टमी पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाती हुई दिखाई दीं. इन फोटोज को किसी और ने नहीं बल्कि बिपाशा के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने खींचा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

खुद की शेयर

प्रेग्नेंट बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद ही शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में  लिखा- 'अपने आप से प्यार करो.' इसके साथ की कैमरे वाले आइकन को शेयर कर लिखा हबी. आपको बता दें, बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म हुई जिसमें वो वेस्टर्न पिंक कलर की रिवीलिंग गाउन पहने दिखीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news