Darlings के ट्रेलर लॉन्च में बदली-बदली सी दिखीं आलिया भट्ट, यूं छिपाया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow11273193

Darlings के ट्रेलर लॉन्च में बदली-बदली सी दिखीं आलिया भट्ट, यूं छिपाया बेबी बंप

Darlings Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की  फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. मूवी के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस का चेहरा काफी बदला-बदला सा लग रहा था.

 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Darlings Trailer Launch: आलिया भट्ट की एक फिल्म का ट्रेलर हाल ही मे लॉन्च हुआ है और इस फिल्म का नाम है 'डार्लिंग्स' (Darlings). अभी कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था अब फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहुंची तो वो काफी बदली-बदली सी लग रही थीं. उनके चेहरे पर मां बनने वाला ग्लो साफ दिख रहा था और फैंस आलिया को ये बदला हुआ लुक देखकर काफी खुश हो रहे हैं.

  1. आलिया भट्ट की फिल्म की ट्रेलर हुआ लॉन्च
  2. 'डार्लिंग्स' में आलिया का दमदार किरदार
  3. ट्रेलर लॉन्च पर आलिया ने छिपाया बेबी बंप

आलिया का लुक

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के चेहरे का ग्लो साफ दिख रहा था और यह भी दिख रहा था कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में काफी वजन भी बढ़ा लिया है.एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप छिपाने की भी पूरी कोशिश की है. उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पीले रंग की ढीली-ढाली ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका बेबी बंप जरा सा भी नजर नहीं आ रहा है. आलिया के इस वीडियो पर लोग अब कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बतौर प्रोड्यूसर आलिया की पहली फिल्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' नेटफिल्क्स पर 5 अगस्त को रिलीज होने रही है. इस फिल्म में शेफाली शाह आलिया भट्ट की मां के रोल में नजर आएंगी और विजय वर्मा ने आलिया के पति का रोल निभाया है. आपको बता दें यह फिल्म आलिया भट्ट के लिए काफी खास है क्योंकि यह उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है और वो खुद इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रही हैं.

 

 

आलिया की फिल्में

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'डार्लिंग्स' के बाद उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: शिवा पार्ट-1' सितंबर की 9वीं तारीख में रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार वे अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. हालांकि वे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ भी पहली बार ही काम कर रही हैं. आलिया की पिछली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' ने कमाल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news