क्या Prabhas-Deepika Padukone की Project K का नाम होगा 'कालचक्र'? डिटेल्स आईं सामने
Advertisement
trendingNow11781753

क्या Prabhas-Deepika Padukone की Project K का नाम होगा 'कालचक्र'? डिटेल्स आईं सामने

Project K Name: रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाग अश्विन की प्रोजेक्ट का नाम कालचक्र रखा जा सकता है. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन भी महत्वपूर्ण रोल्स में दिखाई देंगे. 

प्रोजेक्ट के मूवी

Prabhas-Deepika Padukone New Movie: प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड साइंस फिक्शन फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन और कमल हासन (Kamal Haasan) दिखाई देने वाले हैं. फिल्म ऐसे तो साल 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है लेकिन हाल ही में प्रोजेक्ट के अपने टाइटल और फर्स्ट लुक को लेकर ट्रेंड करने लग गई है. ऐसी कई खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं कि नाग अश्विन निर्देशित फिल्म का नाम कालचक्र रखा गया है और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किरदार का भी खुलासा हो गया है. 

क्या होगा अमिताभ बच्चन का किरदार?

प्रोजेक्ट के को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Project K) का किरदार महाभारत के एक पात्र अश्वत्थामा से प्रेरित होगा. नाग अश्विन निर्देशित प्रोजेक्ट के में यह किरदार बेहद महत्वपूर्ण दिखाई देने वाला है.  

प्रोजेक्ट के का नाम होगा कालचक्र?

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास-दीपिका पादुकोण (Prabhas Deepika Padukone Film) की साइंस फिक्शन फिल्म का नाम कालचक्र रखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम कहानी से मिलता-जुलता होगा. फिल्म का सब्जेक्ट पौराणिक रहेगा जिसमें एक्शन और फिक्शन दोनों का तड़का लगाया जाएगा. खबरों की मानें तो प्रोजेक्ट के में कालचक्र यानी टाइम प्रोसेस को लेकर कुछ तो कहानी बुनी गई है और फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान कृष्ण या महाभारत के कर्ण से इंस्पायर हो सकता है. 

20 जुलाई को होगा टाइटल का खुलासा?

प्रोजेक्ट के (Project K Name) को लेकर 20 जुलाई को एक बड़ा इवेंट होने वाला है. जहां उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के टाइटल के साथ-साथ फर्स्ट वीडियो लुक भी देखने को मिलेगा. वायरल खबरों की मानें तो प्रोजेक्ट के को लेकर कई तरह के नाम इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कालचक्र के साथ-साथ कुरुक्षेत्र भी शामिल हैं.

Trending news