Shakira-Gerard PK separated: 12 साल बाद पॉप स्टार शकीरा और जेरार्ड पीके हुए अलग, अफेयर बना कारण
Advertisement
trendingNow11205831

Shakira-Gerard PK separated: 12 साल बाद पॉप स्टार शकीरा और जेरार्ड पीके हुए अलग, अफेयर बना कारण

Shakira: मशहूर पॉप स्टार सिंगर शकीरा (Pop Singer Shakira) को भला कौन नहीं जानता. वो अपने शानदार गानों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार चर्चा का विषय कुछ और है.

 

shakira

Shakira-Gerard PK separated: इंटरनेशनल पॉप स्टार शकीरा (Pop Singer) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने पार्टनर और स्पेन के मशहूर फुटबॉलर जेरार्ड पीके (Gerard PK)  से अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया है. आपको बता दें कि, शकीरा और जेरार्ड साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी हैं. हालांकि, अब दोनों ने अपने 12 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के अलग होने की वजह जेरार्ड का किसी और के साथ अफेयर है. 

 

बार्सिलोना में रह रहे हैं जेरार्ड पीके

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फुटबॉलर जेरार्ड किसी दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं. जब इस बारे में शकीरा को पता चला तो ऐसे में उन्होंने जेरार्ड पीके से अलग रहने का फैसला किया. शकीरा से अलग होने के बाद, पिछले कुछ हफ्तों से जेरार्ड बार्सिलोना में रह रहे हैं. जेरार्ड के पड़ोसियों ने कई बार उन्हें किसी अलग घर में जाते देखा है. वहीं, वो वहां, अपनी एक फीमेल फ्रेंड के साथ नाइट लाइफ भी एंजॉय कर रहे हैं. उस फीमेल फ्रेंड का जेरार्ड के घर काफी आना-जाना होता है. बताया जा रहा है कि, दोनों एक-साथ रह रहे हैं.

 

उम्र में शकीरा से 10 साल छोटे हैं जेरार्ड

आपको बता दें कि, साल 2010 में फीफा वर्ल्ड कप के बाद सिंगर शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पीके रिलेशनशिप में आए थे. तब दोनों फुटबॉल एंथम 'वाका-वाका' में भी साथ दिखे थे. हालांकि, शकीरा और जेरार्ड ने कभी शादी नहीं की, लेकिन उनके दो बच्चे हैं. दोनों का नाम फोर्ब्स ने वर्ल्ड के मोस्ट पावरफुल कपल्स की लिस्ट में शामिल किया था. इसके अलावा दोनों की उम्र में 10 साल का फासला है. दरअसल, शकीरा, जेरार्ड से उम्र में 10 साल बड़ी हैं.

यह भी पढ़ें- सितारों से सजे नीले रंग के सूट में Sapna Choudhary ने ढाया कहर, नागिन से लहराए बाल तो सीने में अटकी जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news