Poonam Pandey Hot Looks: ब्रालेट पहनकर सहेली की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई ये हसीना, लोगों ने लिया घेर; हो गई मुश्किल!
Advertisement

Poonam Pandey Hot Looks: ब्रालेट पहनकर सहेली की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई ये हसीना, लोगों ने लिया घेर; हो गई मुश्किल!

Poonam Pandey Bold Video: पूनम पांडे अपने हॉट एंड सेक्सी लुक्स के लिए ही सबसे ज्यादा जानी जाती है. सोमवार की शाम एक बार फिर ये हसीना कुछ ऐसे ही अंदाज में नजर आईं तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. बचते-बचाते जैसे तैसे हसीना वेन्यू तक पहुंची.

पूनम पांडे (फोटो- सोशल मीडिया)

Poonam Pandey Video: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने अंदाज से लोगों के होश उड़ाने का माद्दा रखती हैं. फिर चाहे सड़क किनारे भुट्टा खरीदने निकलना हो या फिर यूं ही टहलने के लिए जाना हो. हर बार पूनम को देख लोग दंग रह जाते हैं. हसीना अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक से सबका दिल चुराती हैं और अब एक बार फिर पूनम का वही अंदाज दिखा है. जिसे देखकर आपके भी होश ना उड़ जाएं तो कहना. पूनम पांडे सोमवार देर रात दिव्या अग्रवाल के बर्थडे बैश में पहुंचीं थीं. 

ब्रालेट पहनकर पार्टी में पहुंचीं पूनम पांडे
पूनम पांडे को देर रात स्पॉट किया गया. जहां वो बेहद ही सेक्सी लुक में नजर आईं. पीच कलर की ब्रालेट और ऑरेंज कलर के ट्रैक पैंट में जब पूनम कार से उतरीं तो सभी की निगाहें उन्हीं पर जा टिकी. उनकी बोल्डनेस देखकर तो हर किसी के होश ही उड़ गए और देखते ही देखते उनका ये लुक अब सोशल मीडिय पर छा गया है. 

फैंस उनकी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आजकल कुछ भी वायरल हो जाता है’. वही दूसरे यूजर ने लिखा- ‘जो पूनम से जले साइड से चले’.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं पूनम पांडे
पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी बोल्ड वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. जैसे ही वो कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. यही वजह है कि युवाओं के बीच पूनम खासी लोकप्रिय है. महज 31 साल की पूनम पांडे साल 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म नशा थी जिसमें भी उनका किरदार काफी बोल्ड और ग्लैमरस था. मॉडलिंग से करियर शुरू करने वालीं पूनम पांडे तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं जब 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने वादा किया कि इंडिया जीती तो वो अपने कपड़े उतार देंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news