पूनम ढिल्लों ने कंफर्म की सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल की शादी की खबर, बोलीं- 'मैं उसे तब से...'
Advertisement
trendingNow12292063

पूनम ढिल्लों ने कंफर्म की सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल की शादी की खबर, बोलीं- 'मैं उसे तब से...'

Jaheer Iqbal और सोनाक्षी सिन्हा की कोर्ट मैरिज 23 जून को होने की खबरें आ रही हैं. इसके साथ ही 19 जून को संगीत है. इस वेडिंग के लिए चुनिंदा लोगों को इनवाइट भेजा गया है. वहीं अब शादी को वेटरन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने कंफर्म किया है. जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा.

 

पूनम ढिल्लों, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Poonam Dhillon confirms Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी की खबरों पर शत्रुघ्न सिन्हा और उनके दोनों बेटों ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन अब शादी की खबरों पर वेटरन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने रिएक्ट किया है. पूनम ने ना केवल सोनाक्षी को शादी की ढेर सारी बधाई दी बल्कि शादी की खबरों पर भी मुहर लगा दी है. जानिए पूनम ने जहीर और सोनाक्षी की शादी की खबरों पर क्या कहा.

बहुत प्यारा भेजा इनवाइट
पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने कहा- 'मैं सोनाक्षी को शादी की बधाई देती हूं. बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है उसने. मैं उसे तब से जानती हूं जब वो छोटी बच्ची थी. उसकी लंबी जर्नी देखी है वो बहुत प्यारी बच्ची है.प्लीज जहीर याद रखा वो बहुत प्यारी है उसे जिंदगी की सारी खुशियां मिले. हम सब की विशेज हैं उसके लिए.'

 

'तुमसे तो ये उम्मीद नहीं थी....' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी की खबर सुनते ही तिलमिलाए सुनील पाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल में कौन है ज्यादा अमीर? जानिए दोनों की नेटवर्थ में कितना है डिफरेंस 

 

क्या कहा था शत्रुघ्न सिन्हा ने?
शत्रुघ्न ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था- 'मैं न तो उनकी शादी की खबर की पुष्टि कर रहा हूं और न ही खंडन. समय ही बताएगा. उन्हें हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा. सोनाक्षी मेरी आंखों का तारा है. वो मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है. मैं एक प्राउड फादर हूं, क्योंकि पिछले कुछ सालों में वो एक एक्ट्रेस के तौर पर भी उभरी हैं. 'लुटेरे' से लेकर 'दहाड़' और अब 'हीरामंडी' तक, उन्होंने एक शानदार एक्ट्रेस होने का प्रमाण दिया है. अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले का समर्थन करूंगा. सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा'. 

Trending news