Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi ने पैसों के लिए प्यार को मार दी लात, कह दिया कुछ ऐसा कि लड़कों को आ जाएगा गुस्सा

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़े, अजीबों गरीब फैशन के लिए जानी जाती हैं, उसके साथ ही वो अपने बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं. उर्फी ने एक इंटरव्यू में ऐसे राज से पर्दा उठाया जिसे जानकर लगेगा आपको झटका. 

1/6

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़े, अजीबों गरीब फैशन के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कभी टी बैग के कपड़े बनाती हैं, तो कभी फल, कभी फूल, कभी तो टॉपलेस होकर ही निकल जाती हैं. 

2/6

उर्फी जावेद का ये मानना है कि आपको बदन ढ़कने के लिए  कपड़ो की जरुरत नहीं है. जो चीज मिला उससे बदन को ढ़क लो. ऐसी सोच रखने वाली उर्फी जोवेद को खूब ट्रोल भी किया जाता है. 

3/6

लोगों का कहना है कि उर्फी आज की युवा को बिगाड़ रही है, लेकिन इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उर्फी अपने स्टाइल के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

4/6

वो हमेशा अपने मन की बात खुलकर रखती हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी से जब प्यार के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, एक वक्त था जब वो बहुत रोमांटिक थीं. उन्हें हर किसी से प्यार हो जाता था बहुत जल्दी, लेकिन अब उनके हालात बदल गए हैं. 

5/6

उर्फी को अब प्यार में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि अब उनके पास पैसा है. पहले उनके पास बहुत खाली वक्त था, लेकिन अब बहुत काम है. उर्फी की ये बात लोगों को बिल्कुल रास नहीं आई. 

6/6

लोगों का कहना है कि उर्फी के लिए सिर्फ पैसे मायने रखते हैं. ये पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं. बता दें उर्फी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.ब्लैक कलर की बिकिनी में कहर बरपा रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़