Advertisement
trendingPhotos1069482
photoDetails1hindi

ऑरमेक्स मीडिया पावर रैंकिंग: Anupama से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए किस शो ने मारी बाजी

ऑरमेक्स मीडिया पावर रैंकिंग: साल 2022 का दूसरा हफ्ता टीवी शोज की पावर लिस्ट में बड़ा बदलाव सामने लाया है. ऑरमेक्स मीडिया के अनुसार लगातार कई महीनों से नंबर 1 पर रहने के बाद इस बार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) की गद्दी छिन चुकी है. क्योंकि इस हफ्ते एक और मोस्ट पॉपुलर शो ने उसे मात दे दी है. आइए आपको बताते हैं कि किस शो ने दी है 'अनुपमा' को मात, कौन है TV शोज का सरताज...

जबदस्त है टक्कर

1/6
जबदस्त है टक्कर

साल बदलते ही 'अनुपमा' के सितारे भी बदलते नजर आ रहे हैं. ऑरमेक्स मीडिया के अनुसार वह लंबे अरसे बाद पहले पायदान से नीचे है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मारी बाजी

2/6
तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मारी बाजी

लगातार दूसरे पायदान पर चलकर अब आखिरकार लंबे समय बाद ऐसा मौका आया जब फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने 'अनुपमा' को मात देकर पहले पायदान पर कब्जा किया है.  

अनुपमा है दूसरे नंबर पर

3/6
अनुपमा है दूसरे नंबर पर

लिस्ट में 'अनुपमा' दूसरे नंबर पर आ चुका है. इसकी वजह अगर खोजें तो शायद मालविका के आने के बाद से शो में बदलती कहानी लोगों को पसंद नहीं आ रही. इसलिए दर्शकों ने 'अनुपमा' से अब नंबर 1 ताज छीन लिया है.  

द कपिल शर्मा शो

4/6
द कपिल शर्मा शो

'द कपिल शर्मा शो' ने इस बार फिर तीसरे पायदान पर अपनी जगह बरकरार रखी है. शो में इस सप्ताह 'RRR' की टीम आई थी, जिसकी वजह से ये काफी चर्चा में रहा है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

5/6
ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में चलने वाली लव मिस्ट्री जैसे हर किसी का दिल जीत रही है. इसलिए शो काफी तेजी से ऊपर आ रहा है. ये इस हफ्ते 5 से 4 नंबर पर खिसक आया है. 

कुंडली भाग्य

6/6
कुंडली भाग्य

'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा. कहानी में संजय गगनानी उर्फ ​​​​पृथ्वी की प्रीता के जीवन को दयनीय बनाने की मेकर्स की चाल ने काम किया और इस हफ्ते शो टॉप 5 शोज में शामिल हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़