Advertisement
photoDetails1hindi

इन 5 Bollywood सेलेब्स ने अगर रिजेक्ट न की होतीं ये 5 सुपरहिट Films तो आज बदली होती उनकी जिंदगी

Bollywood Celebrities that Rejected Superhit Films: भारत में फिल्मों और फिल्मी सितारों की दीवानगी बहुत ज्यादा है. अगर हमें रिलीज हुई कोई फिल्म अच्छी लगती है, तो उस फिल्म के अहम किरदार में किसी दूसरे ऐक्टर को इमैजिन करना बहुत मुश्किल होता है. आज हम आपको पांच ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बीते सालों में Bollywood की बेहद हिट फिल्मों को अलग-अलग कारणों की वजह से रिजेक्ट किया है. आइए जानते हैं कि ये सितारे कौनसे हैं और उन्होंने किन फिल्मों को रिजेक्ट किया था..

 

1/5

यह जवानी है दीवानी: अयान मुखर्जी की फिल्म 'यह जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अहम भूमिका निभाई है. आपको बता दें कि पहले नैना का ये रोल दीपिका नहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को दिया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके और रणबीर के बिगड़े रिश्तों और बिजी कैलेन्डर के चलते उन्होंने ये फिल्म नहीं की. 

2/5

मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस: भारत में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस. न पसंद हो. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में मुरली प्रसाद शर्मा का किरदार संजय दत्त (Sanjay Dutt) से पहले विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) निभाने वाले थे? लेकिन क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं थीं, ये रोल संजय दत्त ने निभाया.  

3/5

अंधाधुन: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सबसे शानदार परफॉरमेंसेज में से एक, अंधाधुन पहले अनिल कपूर के बेटे, हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को ऑफर की गई थी. उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. 

4/5

पीकू: कुछ सालों पहले रिलीज हुई फिल्म पीकू में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को पहले परिणीति चोपड़ा को ऑफर किया गया था. उन्होंने एक चैट शो में बताया कि किन्हीं कारणों की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाईं और ये उनका ही नुकसान था. 

5/5

राम लीला: संजय लीला भंसाली की बेहतरीन फिल्म, राम लीला पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को नहीं बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को ऑफर की गई थी. लेकिन आगे चलकर ये फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की और ये एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़