Advertisement
trendingPhotos1694157
photoDetails1hindi

Sunny Leone: 19 की उम्र में बनीं एडल्ट स्टार, फिर बिग बॉस ने चमकाई किस्मत, ऐसे बॉलीवुड की हुईं 'सनी'

Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सनी लियोनी कभी एडल्ट स्टार हुआ करती थीं! आइए, यहां जानते  हैं सनी लियोनी के बारे में कुछ अनसुने फैक्ट्स...

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. किसी फिल्म में एक्टिंग तो किसी फिल्म में अपने आइटम सॉन्ग से सनी लियोनी ने खूब तारीफें बटोरी हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया की वो क्वीन हैं जिनकी फोटोज और वीडियो मिनटों में वायरल हो जाती हैं और फैंस कमेंट्स में तारीफों की लाइन लगा देते हैं. 

2/5

कभी एडल्ट स्टार रह चुकीं जी हां...कनाडा में पैदा होने वाली सनी लियोनी का जन्म एक पंजाबी फैमिली में हुआ था. एक्ट्रेस का असली नाम भी करणजीत कौर वोहरा हैं. सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र से एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था.

3/5

सनी लियोनी को बॉलीवुड में पहचान बनाने में बिग बॉस ने खूब सपोर्ट किया है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस में सनी लियोनी ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी और अपनी मजेदार पर्सनैलिटी से हर किसी का दिल जीत लिया था.

4/5

बिग बॉस के बाद सनी लियोनी को पहली बॉलीवुड फिल्म साल 2012 में जिस्म 2 मिली. सनी लियोनी ने अपनी कमाल की एक्टिंग का ऐसा जादू इस फिल्म में दिखाया कि इसके बाद एक्ट्रेस बैक-टू-बैक फिल्मों में नजर आने लगीं.

5/5

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जिस्म 2 के बाद फिल्म शूटआउट एट वडाला, जिस्म 2, एक पहेली लीला, वन नाइट स्टैंड, रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी दो में नजर आईं. फिर एक्ट्रेस एमटीवी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला की होस्ट बन गईं. स्पिल्ट्सविला के कई सीजन सनी लियोनी होस्ट कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़