Advertisement
trendingPhotos1694184
photoDetails1hindi

Shani Vakri 2023: इन राशियों पर शनि होंगे जल्द मेहरबान, सोने की तरह चमकेगा भाग्य; पैसों से भर जाएगी तिजोरी

Saturn Retrograde Positive Impact on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शनिदेव को कर्म फलदाता और न्याय का देवता बताया गया है. शनिदेव अपनी राशि कुंभ में विराजमान है और 17 जून को इसी राशि में वक्री होने जा रहे हैं. शनि देव की उल्टी चाल का शुभ और अशुभ फल देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिन पर इस दौरान शनि मेहरबान होंगे, तो चलिए जानते हैं ये भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

1/3

शनि वक्री होकर सिंह राशि (Leo) के जातकों के लिए शुभ फल देंगे. आपके रूके हुए काम खुद बा खुद पूरे होंगे. आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. शनि देव की कृपा से धन- संपत्ति में वृद्धि होंगे. और आय के नए अवसर प्राप्त होंगे.    

2/3

धनु राशि (Sagittarius) के जातकों के लिए शनि का वक्री होना अच्छा माना जा रहा है. आपको आपकी मेहनत का फल प्राप्त होगा. दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा, व्यापार और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी.

 

3/3

मकर राशि (Capricorn) के जातकों के लिए शनि की उल्टी चाल फलदायी साबित होगी. इस दौरान आप बचत कर सकेंगे. पारिवारिक सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. अगर आप संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो यह समय सबसे बेहतर है. आप निवेश कर सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़