Advertisement
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: परी हो या कोई अप्सरा... ऑफ शॉल्डर ड्रेस में शहनाज गिल के बोल्ड लुक ने मचाया कहर, तस्वीरें देख लोग बोले- फायर

Shehnaaz Gill Bold Photos: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शहनाज गिल ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाया है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) का क्यूट और मस्ती भरा अंदाज बिग बॉस के सीजन 13 में खूब पसंद किया गया था. अब शहनाज के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. शहनाज (Shehnaaz Gill Pics) का बोल्ड लुक देख उनके फैंस मदहोश हुए जाते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movie) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

1/5

आज की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एकदम अलग हैं, कॉन्फिडेंट के साथ कैमरे के सामने आना उनकी खासियत बन गई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) जब-जब कैमरे के सामने आती हैं तो कमाल के एक्सप्रेशन्स और लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में शहनाज ने ब्लू सीक्वेन ऑफ शॉल्डर ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill Pics) की इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं.

2/5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी उनके फैंस बुलाते हैं. बिग बॉस 13 से फेम में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bigg Boss) आज दुनियाभर में पहचान बना चुकी हैं. 

3/5

बॉलीवुड डेब्यू से पहले अपने खुशमिजाज अंदाज और ग्लैमरस लुक्स के कारण शहनाज (Shehnaaz Gill) ने बेशुमार पॉपुलैरिटी हासिल की है. फैन-फॉलोइंग के मामले में शहनाज गिल कई एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं.

4/5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. शहनाज वेस्टर्न से लेकर देसी अंदाज में भी सोशल मीडिया पर कहर बरपाती दिखती हैं.

5/5

शहनाज (Shehnaaz Gill Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही शहनाज ने हाल ही में अपना एक चैट शो शुरू किया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के साथ वह मजेदार अंदाज में बातचीत करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़