Advertisement
photoDetails1hindi

Salman, Akshay ही नहीं 50 के दशक के ये एक्टर भी रहे हैं दिल फेक आशिक

फिल्मों में रोमांटिक सीन से दर्शकों का ध्यान खींचने वाले कुछ बॉलीवुड एक्टर असल जिंदगी में भी रोमांस के बादशाह रहे हैं. सलमान खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार ये एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

अक्षय कुमार

1/6
अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के शानदार अभिनय के साथ उनके अफेयर के किस्से भी चर्चा में रहे हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ वो रिलेशनशिप में रहे. अक्षय कुमार को यूं ही नहीं कहा जाता है बॉलीवुड का खिलाड़ी. आयशा जुल्का, पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, ट्विंकल खन्ना से लेकर रेखा तक से उनके अफेयर की खबरें सुनने को मिलीं. अक्षय कुमार ने आखिरकार ट्विंकल खन्ना संग शादी रचा ली.  

सलमान खान

2/6
सलमान खान

सलमान खान 50 पार कर चुके हैं और अब भी कुंवारे हैं. सलमान की प्रेमिकाओं की लिस्ट काफी लंबी है. फिल्मों के साथ उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही. संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, डेजी शाह, यूलिया वंतूर संग उनके इश्क के किस्से सुनने को मिले हैं. 

रणबीर कपूर

3/6
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो हैं. आज के एक्टर्स के बीच उनकी दिल फेक आशिक वाली छवि है. फिलहाल वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे ऐसी खबरें हैं. दीपिका पादुकोण, के बाद उनकी जिंदगी में कैटरीना कैफ और फिर नरगिस फाखरी आईं. उन सब से ब्रेकअप के बाद काफी समय से वो आलिया के साथ रिलेशनशिप मे हैं.  

राज कपूर

4/6
राज कपूर

कभी राजकपूर का नाम भी दिल फेक आशिकों में लिया जाता था. 19 साल की उम्र में उन्होंने कृष्णा संग शादी रचा ली थी. शादी के बाद नर्गिस संग उनके अफेयर के किस्से सुनने को मिले. वैजयंती माला के साथ भी उनके लिंकअप की खबरें आईं.  

दिलीप कुमार

5/6
दिलीप कुमार

दिलीप कुमार ने सायरा बानो संग शादी रचाई, ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के अफेयर के किस्से कामिनी कौशल, मधुबाला, वैजयंती माला और वहीदा रहमान के साथ सुनने को मिले. सायरा बानों दिलीप कुमार से आधी उम्र की हैं लेकिन दोनों के प्यार की मिसाल आज भी लोग देते हैं. 

देव आनंद

6/6
देव आनंद

बॉलीवुड हीरो देव आनंद के भी रोमांस के किस्से खूब चर्चा में रहे. सुरैया से उन्हें सच्चा प्यार हुआ, लेकिन ये रिश्ता लंबा चल ना सका. सुरैया से ब्रेकअप के बाद उनका रोमांस कल्पना कार्तिक संग शुरू हुआ. जीनत अमान के साथ भी उनके लिंकअप की खबरें आईं. देव आनंद ने आखिरकार कल्पना कार्तिक संग शादी रचाई. 

(फोटो साभार: ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़