Advertisement
photoDetails1hindi

पहले प्यार का पहला गम: शूटिंग के दौरान धड़क उठा था इन सेलेब्स का दिल, बदले में मिली जुदाई और आंसू

Bollywood Celebs Who Fell in Love and then Broke Up: ऐसा कई बार हुआ जब फिल्मी पर्दे पर प्यार करते-करते बॉलीवुड की असली अमर प्रेम कहानियों का भी आगाज हुआ, लेकिन कुछ के हिस्से में प्यार के खूबसूरत अहसास के बाद ब्रेक अप की कड़वाहट भी आई और भले ही कुछ समय के लिए लेकिन इन्हें जिंदगी खारी-खारी लगने लगी थी.

1/5

Salman Khan-Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या राय यानी पर्दे के समीर और नंदिनी...आंखें मिली तो दिल धड़क उठा था और पर्दे की ये हिट जोड़ी असल में भी लोगों को हिट लगने लगी थी. लेकिन ये मिले ही थे अलग होने के लिए. महज एक ही फिल्म तक का सफर था दोनों का और फिर सालों की लंबी जुदाई. दोनों फिर कभी एक दूसरे के आमने सामने नहीं आए.   

2/5

Shahid Kapor-Kareena Kapoor:  इस रिश्ते की पहल खुद करीना कपूर ने की थी, क्योंकि वो शाहिद कपूर को देखते ही दिल दे बैठी थीं. रिश्ता बेहद खूबसूरत था और प्यार से भरा लेकिन फिर ना जाने किसकी नजर लगी कि ये जोड़ी अलग हो गई और फिर ये दोनों कभी साथ नहीं दिखे. इस रिश्ते के टूटने का असर सबसे ज्यादा शाहिद कपूर पर पड़ा था.  

3/5

Hrithik Roshan-Suzzanne Khan: इन्होंने तो प्यार भी किया और प्यार का इजहार भी और फिर शादी में भी देर नहीं की लेकिन रिश्ते में दरार आई तो फिर अलग होने से भी ये कपल नहीं झिझका. रोए भी होंगे और अलग होने का दर्द भी हुआ होगा लेकिन दोनों ने इसे कभी जाहिर नहीं होने दिया. 

4/5

John Abraham-Bipasha Basu: जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने एक दूसरे को 10 सालों तक डेट किया. उस वक्त किसे पता था कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. जॉन अब्राहम ने उस वक्त बिपाशा को धोखा दिया और वो पूरी तरह टूट गई थीं. बिपाशा को छोड़ जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी. 

5/5

Ranbir Kapoor-Deepika padukone: एक वक्त था जब दीपिका आर के की दीवानी हुआ करती थीं. दीपिका इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थीं लेकिन फिर उनका भी दिल टूटा और खूब टूटा. महीनों आंसू बहाए, तनाव सहा लेकिन फिर टूटकर बिखरीं दीपिका सोना बनकर उभरीं जो आज तक चमक रही हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़