Advertisement
trendingPhotos1254197
photoDetails1hindi

Ranbir Vaani Cozy Photos: रणबीर के कुछ ज्यादा ही करीब आ गईं वाणी कपूर, तस्वीरें देख कहीं प्रेग्नेंट आलिया को ना आ जाए गुस्सा!

Ranbir Vaani Cozy Photos: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों खबरों में हैं. आलिया भट्ट हाल ही में बेबी बंप के साथ देश वापस लौटीं तो लोग इस नए-नवेले कपल को बधाइयां देने लगे. लेकिन पिता बनने के अलावा रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' को भी लेकर खबरों में हैं. तीन साल बाद रणबीर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और फैंस उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

वाणी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रणबीर कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इन फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है.

 

2/5

वाणी कपूर ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं रणबीर ने ब्लैक कलर का कुर्ता पयजामा पहना हुआ है. दोनों की जोड़ी साथ में बहुत खूब लग रही है. इस फिल्म के लिए वाणी और रणबीर आए दिन जमकर फोटोशूट करवाया है.

 

3/5

इससे पहले भी वाणी एक्टर रणबीर कपूर के साथ काफी बोल्ड तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. इस तस्वीर में वाणी कपूर हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने नजर आ रही हैं. वाणी व्हाइट कलर की ब्रा के साथ उसी रंग की जालीदार पैंट पहने हुई हैं. एक्ट्रेस की ये पैंट इतनी ज्यादा जालीदार है कि पैंट में उनका बदन साफ झलक रहा है.वहीं रणबीर कपूर वाणी की कमर पर हाथ रखे हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए. 

 

4/5

इस फोटोशूट में वाणी कपूर कई सारे कट्स वाली बोल्ड और रिवीलिंग गाउन पहनकर दीवार के सहारे खड़ी हैं और रणबीर कपूर की कमर पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. रणबीर के लुक की बात करें तो उन्होने ऑरेन्ज और ग्रीन कलर की शर्ट पहने हुए दिखे और इसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ कैरी किया हुआ है. 

 

5/5

इस फोटो में वाणी कपूर अपने को-एक्टर रणबीर कपूर की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो में शॉर्ट्स पहनी हैं और ब्रैकलेस ब्रालेट पहना हुआ है. वहीं रणबीर ने ब्लैक पैंट पहनी हुई है और ऊपर सिर्फ गंजी डाली हुई है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़