Advertisement
photoDetails1hindi

Lalit Modi’s luxurious home: लंदन की इस 5 मंजिला हवेली की करें सैर जिसमें रहते हैं Sushmita Sen के बॉयफ्रेंड

Lalit Modi’s luxurious home: बिजनेस टाइकून और पूर्व क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने की वजह से सुर्खियों में हैं. ललित आईपीएल के कॉन्सेप्ट के लिए मशहूर हैं. भले ही साल 2013 में बीसीसीआई ने ललित मोदी को बैन कर दिया गया था, मगर वो आज लंदन में 5 मंजिला हवेली में राजा की तरह रहते हैं. 

 

1/7

ललित मोदी कई सालों से अपने परिवार के साथ लंदन में रहते हैं. उनकी पत्नी मीनल मोदी की साल 2018 में कैंसर से मृत्यु हो गई थी. अब वो अपनी लंदन वाली हवेली में बेटी आलिया और बेटे रुचिर मोदी के साथ रहते हैं. 

 

2/7

आज तक की एक रिपोट्स के मुताबिक, इस वक्त मोदी एंटरप्राइजेज की कीमत 1.5 बिलियन डॉलर यानी लगभग 12,000 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में शायद ही आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ललित मोदी लंदन में एक शानदार और लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनका घर लंदन के सबसे पॉश इलाकों में आता है. 

 

3/7

ललित मोदी साल 2010 में लंदन चले गए थे. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ललित लंदन में पांच मंजिला हवेली में रहते हैं जो 7000 वर्ग फुट में फैली है. ये हवेली लंदन के स्लोएन स्ट्रीट में अपमार्केट बेलग्रेविया में स्थित है जिसमें 14 कमरे और एक इनबिल्ट लिफ्ट है.

 

4/7

 ललित मोदी की हवेली में सात बाथरूम, दो गेस्ट रूम, चार रिसेप्शन रूम और दो किचन हैं. हालांकि, इस हवेली को ललित मोदी ने लीज पर लिया है. इस हवेली के लिए ललित हर महीने 11,500 पाउंड यानी लगभग 12 लाख रुपये किराया भरते हैं. 

 

5/7

ललित मोदी की हवेली का अंदर का हिस्सा बेहद शाही दिखता है. बिजनेसमैन ने कई बार इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

6/7

उनकी हवेली में ललित मोदी और उनके परिवार की हर सुख-सुविधा का ध्यान रखा गया है. फिर वो सजावट हो या दीवारों का रंग हवेली में हर चीज रॉयल है. 

 

7/7

ललित मोदी अपनी हवेली में कई बार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए भी नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर उनके घर की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़