Advertisement
photoDetails1hindi

बॉलीवुड में किया था 'पाप' फिर हुईं स्क्रीन से गायब, जानिए अब क्या करती हैं Udita Goswami

Udita Goswami Latest Pics: बॉलीवुड की फिल्मों में एंट्री लेते ही सफलता पाना और टॉप पर पहुंचना आसान नहीं है. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो पहही ही फिल्म से लोगों का दिल जीतने और अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होते हैं. एक ऐसा ही नाम है एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी (Udita Gowami) का, जिन्होंने महज चंद फिल्मों से खुद को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस साबित कर दिया था. उदिता ने अपनी बोल्डनेस और हॉट सीन्स के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन 'पाप' और 'जहर' जैसी ब्लॉकबस्टर देने वालीं उदिता अपने करियर के चार्म पर ही स्क्रीन से दूर हो गईं. आइए आपको बताते हैं कि अब ये बोल्ड एक्ट्रेस कैसी दिखती हैं और इन दिनों किस काम में बिजी हैं.  

'पाप' और 'जहर' से मिला फेम

1/7
'पाप' और 'जहर' से मिला फेम

9 फरवरी को देहरादून में जन्मीं उदिता 37 साल की हो गई हैं. बात जब बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी हीरोइनों की हो तो उनमें उदिता गोस्वामी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. उन्होंने चंद फिल्मों से ही बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे दी थी. 

इमरान हाशमी की हैं भाभी

2/7
इमरान हाशमी की हैं भाभी

उदिता और किसिंग किंग इमरान हाशमी की जोड़ी ने कई हॉट सीन दिए हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह इमरान की भाभी हैं. 'जहर' फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी थे. इस फिल्म के बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गईं. डायरेक्टर मोहित सूरी से 9 साल तक अफेयर रहने के बाद उदिता ने साल 2013 में शादी कर ली. मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन हैं.

कभी देवर संग दिए थे हॉट सीन

3/7
कभी देवर संग दिए थे हॉट सीन

2006 में आई फिल्म 'अक्सर' में उदिता फिर से इमरान हाशमी के साथ दिखीं. दोनों ने बॉलीवुड में इतने बोल्डसीन दिए कि आज भी ये सबसे हॉट सीन की लिस्ट में शामिल हैं. साल 2012 में आई फिल्म 'डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई' में वो आखिरी बार दिखी थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

अब ऐसी दिखती हैं उदिता

4/7
अब ऐसी दिखती हैं उदिता

बता दें कि उदिता गोस्वामी अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह अपनी ताजा तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी. 

स्टालिश है अंदाज है आज भी

5/7
स्टालिश है अंदाज है आज भी

उदिता गोस्वामी आज भी काफी स्टाइलिश हैं. वह अपने बच्चों की परवरिश के साथ अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.  

बन गई हैं डिस्क जॉकी

6/7
बन गई हैं डिस्क जॉकी

बता दें कि उदिता अब बॉलीवुड में भले ही नहीं हैं, लेकिन वह देश की एक जानी मानी डिस्क जॉकी के रूप में नाम कमा रही हैं.   

दो बच्चों की मां हैं उदिता

7/7
दो बच्चों की मां हैं उदिता

. वह बतौर डीजे शो किया करती हैं. उदिता गोस्वामी ने प्रोफेशनल डीजे से बकायदा ट्रेनिंग ली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़