Advertisement
trendingPhotos1689908
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: मशहूर होने से पहले इन एक्ट्रेसेस ने किया बी-ग्रेड फिल्मों में काम, ऑनस्क्रीन खूब दिए इंटीमेट सीन

Bollywood Actress Worked in B-Grade Films: ऐसे तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस बोल्ड और इंटीमेट सीन्स ऑनस्क्रीन करती दिखाई देती हैं. लेकिन आज हम उन एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया और अपने करियर को बूस्ट दिया. आइए, यहां जानते हैं किस-किस एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. 

1/5

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साल 2000 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे.

2/5

अर्चना पूरन सिंह: बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआती दौर में फिल्म 'रात के गुनाह' की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने खूब जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. अर्चना की यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. 

3/5

नेहा धूपिया: एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नेहा धूपिया ने फिल्म शीशा में खूब जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स किए थे. 

4/5

रेखा: बॉलीवुड लीजेंड एक्ट्रेस रेखा ने भी कभी बोल्ड सीन्स से तहलका मचाया है. रेखा ने फिल्म 'प्राण जाए पर वचन ना जाए' में सेमी न्यूड होकर पर्दे पर अपना जलवा दिखाया था. 

5/5

पायल रोहातगी: एक्ट्रेस पायल रोहातगी ने भी एक समय पर खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं. फिल्म तौबा-तौबा में पायल ने बिकिनी में इंटीमेट सीन्स फिल्माए थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़