Advertisement
photoDetails1hindi

Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Anusha Dandekar Photos: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन हाल ही में अनुषा ने नई तस्वीरें शेयर करके इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है. अनुषा (Anusha Dandekar) लेटेस्ट तस्वीरों में बॉबी डॉल बनीं नजर आ रही हैं. वीजे अनुषा के नाम से मशहूर हसीना की नई ग्लैमरस तस्वीरों पर आइए यहां नजर डालते हैं.

1/5

अनुषा डांडेकर अपनी बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं. हाल में भी अनुषा ने अपने कमाल के लुक्स से इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोरनी शुरू कर दी है. अनुषा ने पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस में सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फोटोज पोस्ट की हैं. 

2/5

अनुषा डांडेकर पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अनुषा ने कभी झुककर तो कभी जमीन पर बैठकर कैमरे के लिए पोज किया है. अनुषा की ड्रेस में कंधे पर एक बड़ा-सा कपड़े का फूल बना है जो उनके लुक को खूब निखार रहा है. 

3/5

अनुषा डांडेकर ने अपने लेटेस्ट लुक में न्यूड ग्लॉसी मेकअप के साथ लाइट ही ज्वैलरी कैरी की है. अनुषा ने खूबसूरत ड्रेस के साथ कैमरे के सामने कातिलाना एक्सप्रेशन्स भी कैरी किए हैं.

4/5

अनुषा की लेटेस्ट फोटोज पर सेलेब्स से लेकर नेटीजन्स खूब जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. अनुषा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया  है. दिल्ली बेली, विरुद्ध, मुंबई मैटनी, जय-जय महाराष्ट्र, सिटी ऑफ गोल्ड, एंथनी कौन है और हेलो जैसी फिल्मों में काम करने के साथ अनुषा कई टीवी शोज में बतौर होस्ट भी काम कर चुकी हैं. 

 

5/5

अनुषा डांडेकर की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. आज भी अनुषा कई इवेंट्स के रेड कॉरपेट होस्ट करते हुए नजर आती हैं. हाल में अनुषा को फिल्मफेयर 2023 का रेड कारपेट होस्ट करते हुए देखा गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़