Advertisement
photoDetails1hindi

कोई रिपोर्टर तो कोई बैंक में करती थी 9 से 5 की नौकरी, एक्टिंग के लिए सब छोड़-छाड़ बॉलीवुड में आईं ये एक्ट्रेस

Bollywood Actress Who Left Job for Acting: बॉलीवुड का हिस्सा बनने की ख्वाहिश तो हर कोई रखता है लेकिन ये मौका हर किसी को नहीं मिल पाता. वहीं एक्टर बनना भी कोई आसान काम नहीं. बाहर से भले ही चकाचौंध दिखती हो, नेम और फेम दिखता हो लेकिन ये काफी मेहनत वाला काम है. इसके बावजूद कई हसीनाओं ने एक्ट्रेस बनने की खातिर अपनी अच्छी खासी सैलरी वाली नौकरी तक छोड़ दी थी.

1/5

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. कई सालों की मेहनत के बाद उन्हें ये मुकाम मिला है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले रिपोर्टर थीं. उन्होंने सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है. लेकिन अपनी खूबसूरती के चलते उनकी किस्मत उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में ले आई और देखते ही देखते वो एक्ट्रेस बन गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Soha Ali Khan: सोहा अली खान पटौदी परिवार की लाडली हैं जो आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. वो अब ओटीटी पर भी नजर आ रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सोहा बैंक में नौकरी करती थीं? सोहा ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर डिग्री ली है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने इकोनॉमिक्स ऑनर्स की है. पढ़ाई पूरी होने के बाद करियर बनाने में परिणीति ने कजिन प्रियंका की मदद ली जो बॉलीवुड में उस वक्त बड़ा नाम थीं. परिणीति ने कुछ समय तक पीआर टीम के साथ काम भी किया लेकिन फिर उन्हें लेडीज वर्सेस रिकी बहल में एक्टिंग का मौका मिला तो परिणीति ने ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया और फिर उनकी गाड़ी निकल पड़ी. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू अपने दमदार किरदारों में जानदार एक्टिंग से जान डाल चुकी हैं. यही वजह है कि आज उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस माना जाता है. लेकिन फिल्मों में एंट्री से पहले तापसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं और उन्होंने कई कंपनियों में काम भी किया था. लेकिन फिर वो जिंदगी में कुछ अलग और मजेदार करना चाहती थी लिहाजा नौकरी छोड़ एक शो में हिस्सा लेने गईं और उन्हें मौका मिला साउथ में का करने का. (फोटो – सोशल मीडिया)   

5/5

Ameesha Patel: फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वालीं अमीषा पटेल को ये रोल एक शादी के दौरान ऑफर हुआ जिसमें राकेश रोशन भी पहुंचे थे. उस वक्त अमीषा एक कंपनी में इकोनॉमिक्स विश्लेषक के तौर पर काम कर रही थीं. इसके बाद उन्हें एक बेहद बड़ी मल्टी नेशनल कंपनी से ऑफर भी मिला था. लेकिन उन्हें फिल्मों का ऐसा चसका लगा कि उन्होंने इस नौकरी को रिजेक्ट कर दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)     

ट्रेन्डिंग फोटोज़