Advertisement
trendingPhotos1250523
photoDetails1hindi

Ravi Kishan Daughter Photos: क्या आपने देखी Riva Kishan की फोटो? खूबसूरती और स्टाइल से उड़ा देती हैं होश

Ravi Kishan Daughter Riva Kishan: भोजपुरी सिनेमा हो, साउथ या फिर बॉलीवुड रवि किशन ने तीनों ही सिनेमा में अपनी धाक जमाई है. अब उनकी बेटी रीवा किशन भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं. 

1/5

रवि किशन को तो आज सभी जानते हैं. वो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा में खास पहचान बनाने के बाद साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में खूब काम किया. लेकिन आज हम उनकी बात नहीं करेंगे बल्कि बात होगी उनकी बेटी रीवा किशन की जो खूबसूरती और स्टाइल में किसी से कम नहीं है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

रवि किशन की बेटी का नाम है रीवा किशन. जो भले ही अब तक बॉलीवुड में कुछ खास नाम ना कमा सकी हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो बड़ा नाम है. रीवा किशन की सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

रीवा किशन भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में ही किस्मत आजमाना चाहती हैं लिहाजा वो इसके लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं. कई सालों तक उन्होंने हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में एक्टिंग के गुर भी सीखे और अब वो बॉलीवुड में आने के लिए खुद को तैयार कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

अगर स्टाइल और खूबसूरती की बात करें तो रीवा किशन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को भी मात देती है. उन्होंने बॉलीवुड मूवी सब कुशल मंगल में काम किया था. हालांकि ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. अब रीवा एक बेहतरीन मौके की तलाश में हैं ताकि वो खुद को साबित कर सके. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

खास बात ये है कि रीवा जो भी कुछ जिंदगी में पानी चाहती हैं वो अपनी मेहनत के बलबूते करना चाहती हैं. उनके पिता एक जाने-माने स्टार हैं बावजूद इसके वो रीवा सक्सेस के लिए दिन रात ना सिर्फ मेहनत कर रही हैं बल्कि अपने भाग्य को भी आजमा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)        

ट्रेन्डिंग फोटोज़