Advertisement
photoDetails1hindi

Hansika Motwani Wedding Photos: हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया संग लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Marriage Photos: मशहूर साउथ अदाकारा हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने बिजनेस पार्टनर और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) संग जयपुर के एक फोर्ट में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए. हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Marriage) की शादी की पहली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के लिए लाल जोड़े को चुना है, हंसिका ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

1/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया की शादी के फंक्शन्स पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे. अब हंसिका (Hansika Motwani Wedding) की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया (Hansika Motwani and Sohael Khaturiya Wedding Photos) की फोटोज पर उनके फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया है. हंसिका मोटवानी लाल जोड़े में खूबसूरत दुल्हनिया लग रही हैं.

2/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने अपनी शादी के लिए लाल जोड़े के साथ मांगटीका, नथ के साथ गोल्डन ज्वेलरी को चुना है. हाथों में चूड़ा और उसपर लटके सुनहरे कलीरे हंसिका के लुक में चार-चांद लगा रहे हैं. वहीं सोहेल कथूरिया ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है.

3/5

बता दें हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) की शादी के फंक्शन्स मुंबई से शुरू हुए थे. कपल ने मुंबई में माता की चौंकी करवाई थी, इसके बाद शादी के सभी फंक्शन्स जैसे सूफी नाइट, हल्दी-मेहंदी जयपुर में हुए हैं.

4/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Wedding Photos) ने सोहेल कथूरिया संग अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं तो उनके सभी फैंस चौंक गए थे. हंसिका मोटवानी को सोहेल ने घुटनों पर बैठकर एफिल टॉवर के सामने प्रपोज किया था. 

5/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) एक लंबे समय से एक-दूजे के साथ हैं. हंसिका और सोहेल लाइफ पार्टनर बनने से पहले बिजनेस पार्टनर भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़