Advertisement
trendingPhotos1478301
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: Shah Rukh Khan से लेकर Deepika Padukone तक, इन सेलेब्स के कैमियो की मेन किरदारों से ज्यादा रही चर्चा

2022 Popular Bollywood Celebs Cameo: साल 2022 में कई सेलेब्स ने अपने मेन किरदारों से ज्यादा पॉपुलैरिटी कैमियो रोल करके बटोरी है. कैमियो रोल करने वालों की लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम शामिल है. 

1/6

बॉलीवुड फिल्मों में कैमियो का चलन बेहद पुराना है लेकिन समय के साथ-साथ इसकी पॉपुलैरिटी खूब बढ़ गई है. साल 2022 में कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं जिनके मेन किरदारों की इतनी चर्चा नहीं हुई जितनी कैमियो करने पर हुई है. इस साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत कई सेलेब्स ने फिल्मों में कैमियो रोल किए हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन से सेलेब किस-किस फिल्म में कुछ ही मिनट दिखकर पूरी लाइमलाइट लूट गए.

2/6

Shah Rukh Khan: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कैमियो ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया था. शाहरुख खान के छोटे से रोल ने पूरी फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.

3/6

Deepika Padukone: पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' फिर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की निर्देशित फिल्म सर्कस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कैमियो रोल में दिखाई देंगी. दीपिका पादुकोण ने 'ब्रह्मास्त्र' के कैमियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

4/6

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. अपनी फिल्म 'चकदे एक्सप्रेस' की रिलीज से पहले अनुष्का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कला में दिखाई दी हैं. अनुष्का फिल्म में रेट्रो लुक में दिखाई दी हैं.

5/6

Aamir Khan: काजोल (Kajol) की फिल्म 'सलाम वेंकी' में आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ मिनटों का रोल किया है. फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान को स्पॉट करके फैंस बेहद खुश हुए हैं. अब फिल्म रिलीज होने के बाद उनके रोल की भी तारीफ की जा रही है.

6/6

Shraddha Kapoor: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' के आइटम सॉन्ग 'ठुमकेश्वरी' में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को ठुमके लगाता देख फैंस खूब एक्साइटेड हुए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़