Advertisement
trendingPhotos1769661
photoDetails1hindi

Tv Actress: 10 दिन में घटाया 10 किलो वजन, एक्ट्रेस ने खुद बताई प्रेग्नेंसी के बाद वेटलॉस की जर्नी!

Gauahar Khan Weight Loss: फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के घर दो महीने पहले एक नन्हें राजकुमार ने जन्म लिया है. एक्ट्रेस ने बेबी डिलीवरी के दो महीने के बाद अपनी वेट लॉर्स जर्नी पर बात की है और बताया कि उन्होंने 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया है. एक्ट्रेस ने पोस्टपार्टम वेट लॉस जर्नी पर बात करते हुए कहा कि जिंदगी में मां बनने से खूबसूरत और कुछ भी एक्सपीरियंस नहीं है. 

1/5

गौहर खान (Gauahar Khan Tv Shows) ने 10 मई को बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. बेबी डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस जर्नी को रिवील किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जिंदगी का पूरा मतलब बदल गया है. 

2/5

गौहर खान (Gauahar Khan Photos) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया है. गौहर ने कहा- उन्हें लग रहा था कि प्रेग्नेंसी में बढ़ा वजन घटाने में उन्हें टाइम लगेगा लेकिन उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि अचानक ही उन्होंने 10 किलो वजन कैसे कम कर लिया. 

3/5

एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें उनकी बहन, मां और सासू मां ने डिलीवरी के बाद हर तरह का खाना खिलाया. गौहर ने बताया- ऐसा इसलिए हो पाया क्योंकि वह डिलीवरी के दूसरे ही दिन एक्टिव हो गई थीं.

4/5

गौहर खान (Gauhar Kha) ने कहा- वह अपने बच्चे का सारा काम खुद करती थीं और शायद इसी से उन्हें मदद मिली है. वह भी हैरान है कि आखिर उन्होंने 10 किलो वजन कैसे कम कर लिया, अब वह फिजिकल एक्सरसाइज में योग भी शामिल कर रही हैं. 

5/5

गौहर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. शक्ति: अस्तित्व के अहसास की, परछाई  बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी  जैसे टीवी शोज के साथ गौहर बेगम जान, रॉकेट सिंह, इश्कजादे, शिक्षा मंडल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, तांडव जैसी कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़