Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Tentative Contestants: बोल्ड हसीनाओं से पंगा लेंगी संस्कारी बहुएं, इस बार भिड़ सकते हैं ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16 Tentative Contestants: टीवी की आदर्श बहुओं से लेकर इन बोल्ड हसीनाओं तक को किया गया अप्रोच

1/6

Shivangi Joshi: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की नायरा तो हर घर की जान है. फिलहाल वो कई साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद इसे अलविदा कह चुकी हैं लेकिन शिवांगी की फैन फोलोइंग खूब है. मोहसिन खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर वो सुर्खियों में रहती हैं. अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 में वो नजर आ सकती हैं.  

2/6

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी जब-जब किसी टीवी शो में नजर आईं तो उन्होंने एक आदर्श बहू की ऐसी तस्वीर पेश की जो सबके दिलों में बस गई. इसके अलावा दिव्यांका ने खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी. अब खबर है कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है.    

 

3/6

Tina Dutta: टीवी के पॉपुलर शो उतरन से घर-घर में फेमस हुईं टीना दत्ता आज टीवी की दुनिया से थोड़ी हैं लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज से वो चर्चा में बनी रहती हैं. खबर है कि टीना को भी इस बार शो में देखा जा सकता है क्योंकि बिग बॉस की तरफ से उन्हें शो में आने का न्योता दिया जा चुका है. 

4/6

Munmun Dutta: मुनमुन दत्ता को आज भला कौन नहीं जानता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुनमुन शो का हिस्सा बन सकती हैं. पिछले सीजन में भी वो खास एपिसोड में शो में पहुंची थीं और कहा जा रहा है कि इस बार वो शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंच सकती हैं. मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल निभाती रही हैं. 

5/6

Poonam Pandey: अब इनका परिचय भला क्या दें. अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज को लेकर ये हसीना हमेशा ही चर्चा में रहती है. हाल ही में कंगना रनौत के लॉकअप में पूनम पांडे ने खूब चर्चा में रहीं. अपने बिंदास अंदाज और अपने खुलासों के चलते पूनम पांडे ने पूरे सीजन खूब खलबली मचाई थी अब इसी वजह से उन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने शो में आने का ऑफर दिया है.       

6/6

Jannat Jubair: छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन चुकी हैं जन्नत जुबैर. सोशल मीडिया पर भी ये हसीना छाई रहती हैं. इन दिनों जन्नत खतरों के खिलाड़ी में धूम मचा रही हैं और खबर है कि इसके बाद वो बिग बॉस 17 में भी नजर आएंगीं.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़