Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Bold Daughter: हद से ज्यादा हॉट हैं इन फिल्मी सितारों की बेटियां, बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज से लेकर बिकिनी में शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें

Celebs Bold Daughter: सिनेमाजगत में कई सितारे ऐसे हैं जो एक्टिंग और डायरेक्शन के तो माहिर है. लेकिन जब बात निजी जिंदगी की आती है तो चर्चे भी बहुत हैं. आज हम आपको उन सितारों की बेटियों के बारे में बताएंगे जिसमें कुछ तो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और कुछ कोसों दूर हैं. लेकिन जब बात बोल्डनेस की आती हैं तो ये बेटियां सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर तबाही मचा देती हैं. जानिए सेलिब्रिटीज की बोल्ड बेटियों के बारे में.

 

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की. आलिया रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. हाल ही में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांस की तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो लिपलॉक करती हुई भी दिखीं. 

 

2/5

आमिर खान की बेटी इरा खान की कोजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचा देती हैं. इरा अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. खास बात है कि इरा बेडरूम फोटो शेयर करने से भी बिल्कुल पीछे नहीं हटतीं.

 

3/5

बोल्डनेस में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी किसी से कम नहीं है. अलाया ने 'जवानी जानेमन' फिल्म से डेब्यू किया था. ये फिल्म तो फ्लॉप हुई लेकिन अलाया ने बोल्डनेस के मामले में अपनी जरूर अलग पहचान बना ली. आलिया इंस्टाग्राम पर बिकिनी से लेकर ब्रालेस होकर...ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं.

 

4/5

अजय देवगन की बेटी भले ही बॉलीवुड में ना हो लेकिन अपने लुक्स और बोल्ड ड्रेस से अक्सर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. 19 साल की नीसा आए दिन ऐसी-ऐसी ड्रेस में स्पॉट होती हैं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं.

 

5/5

बोल्डनेस और हॉटनेस में शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी किसी से पीछे नहीं हैं. 22 साल की सुहाना इस वक्त पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन जब बात बोल्ड ड्रेस की आती हैं तो सुहाना किसी से कम नहीं हैं. आए दिन वो अपने दोस्तों के साथ रिवीलिंग ड्रेस में पार्टी करती हुई स्पॉट हो जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़