Advertisement
trendingPhotos667485
photoDetails1hindi

Bigg Boss 14 Contestants List: सलमान खान के शो में होगा खूब धमाल, जानिए कौन हो सकते हैं मेहमान

टीवी की दुनिया के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के हर सीजन में कुछ नया बवाल सामने आता है.

बिग बॉस 14

1/8
बिग बॉस 14

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार बीते कुछ दिनों में कई टीवी और रिएलिटी शो स्टार्स बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की इच्छा जता चुके हैं, तो हो सकता है कि 'बिग बॉस 14' में नजर आएं ये कलाकार, देखिए पूरी लिस्ट...

करण कुंद्रा

2/8
करण कुंद्रा

टीवी स्टार करण कुंद्रा (Karan Kundra) के करीबी दोस्त विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू में यह हिंट दिया था कि वह चाहते हैं कि करण 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लें. इसलिए यह नाम लिस्ट में हो सकता है. 

 

अलीशा पंवार

3/8
अलीशा पंवार

अलीशा पंवार ने भी इच्छा जताई है कि वह बिग बॉस 14 जैसे बड़े शो में हिस्सा लेना चाहती हैं ताकि उन्हें डेलीसोप्स से थोड़ा ब्रेक मिल जाए.

आंचल खुराना

4/8
आंचल खुराना

आखिरी दफा 'मुझसे शादी करोगे' में दिख चुकी इस टीवी एक्ट्रेस ने भी कहा है कि बिग बॉस काफी बड़ा प्लेटफॉर्म है और अगर उन्हें मेकर्स कॉल करते हैं तो वह इस शो के लिए बिना कुछ सोचे समझे ही हां कह देंगी.

आरुषी दत्ता

5/8
आरुषी दत्ता

अपनी अदाओं से घायल करने वाली ये वीजे भी बिग बॉस 14 में आने के लिए बेकरार है.

चेतना पांडे

6/8
चेतना पांडे

विकास गुप्ता की खास दोस्त चेतना पांडे को बिग बॉस 13 का ऑफर आया था, लेकिन कुछ शोज के चलते वह इसे नहीं कर पाई थी. चेतना पांडे ने कुछ दिन पहले ही कहा है कि मुझे तो अब भी लगता है कि अगर आगे इस शो को ऑफर आएगा तो मैं उस घर में जाकर क्या करुंगी. इस बात के ज्यादा चासेंस है कि चेतना बिग बॉस 14 का हिस्सा बनें.

देवोलीना भट्टाचार्जी

7/8
देवोलीना भट्टाचार्जी

बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी चोट लग गई थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि देवोलीना भट्टाचार्जी अब ठीक होकर बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं. इस खबर पर रिएक्ट करते हुए देवोलीना ये कह चुकी है कि जब इस शो का ऑफर आएगा तो देखा जाएगा.

जैस्मीन भसीन

8/8
जैस्मीन भसीन

'नागिन 4' से लोगों के दिलों पर छा चुकीं एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें 'बिग बॉस 14' का ऑफर आता है तो वह जरुर इस शो का हिस्सा बनेंगी. 

 

 

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़