Advertisement
photoDetails1hindi

Bhumi Pednekar Photos: बोल्डनेस के नशे में चूर हसीना ने पहन ली ऐसी ड्रेस, तस्वीरें देख लोग बोले- चादर लपेटे...

Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. एक्ट्रेस हर दिन अपने सेंसुअल फोटोज से नेटीजन्स को इंप्रेस करती हैं. कभी शिमरी ड्रेस तो कभी नेट ड्रेस पर बड़ा-सा कपड़ा स्टाइल किए भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Pics) अपनी फोटोज इंटरनेट पर पोस्ट करती हैं. आइए, यहां देखते हैं भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज, जिन्हें देख नेटीजन्स ने खोए अपने होश.

1/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Photos) ने लेटेस्ट तस्वीरों में अपने हुस्न के जलवे को स्टाइलिश अंदाज में दिखाया है. भूमि पेडनेकर नई फोटोज में डार्क ग्रे शेड की नेट ड्रेस पर बड़ा-सा पर्दा नुमा शर्ग ओढ़े दिखाई दे रही हैं. 

2/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar New Pics) लेटेस्ट फोटोज में वैसे तो कमाल की लग रही हैं लेकिन कुछ नेटीजन्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं. खैर भूमि का लेटेस्ट लुक देखने के बाद तो किसी के भी मुंह से निकल जाएगा कि क्या वह सच में चादर ओढ़े हुए हैं. 

3/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की लेटेस्ट फोटोज ने कुछ नेटीजन्स को कंफ्यूज कर दिया है. वहीं एक्ट्रेस के फैन्स उनकी हर हालत में तारीफ करते रहते हैं. जहां एक तरफ कुछ नेटीजन्स एक्ट्रेस का मजाक बना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है. 

4/5

शल मीडिया पर नेटीजन्स का यह भी कहना है कि 'गोविंदा मेरा नाम' फिल्म करने के बाद से भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar New Movie) काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. वह पहले सेंसुअस अंदाज के साथ इतना रेगुलर नहीं दिखाई देती थीं लेकिन फिल्म में अपने बोल्ड किरदार को निभाने के बाद से वह हर दिन अपना सेंसुअस अंदाज दिखाती नजर आती हैं. 

5/5

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2023 में एक नहीं सात फिल्मों में नजर आ सकती हैं. भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्मों में भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' का रीमेक जैसी फिल्में शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़