Advertisement
photoDetails1hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Cast Fees: शो में 'बेरोजगार' बने विभूति की हर महीने की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Cast Fees: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर है!' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain!) साल  2015 में शुरू हुआ था और तब से लेकर अब तक ये लगातार फैंस को एंटरटेन कर रहा है. शो के सभी किरदार दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कमी नहीं छोड़ते. मनमहोन तिवारी से लेकर विभूति नारायण तक, शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. सभी कलाकार शो के मेकर्स से हर एपिसोड की मोटी रकम वसूलते हैं. आइए जानते हैं कि इस शो के किरदारों को कितनी फीस मिलती है. 

1/5

 'भाबीजी घर पर है!' में विभूति नारयण मिश्रा का रोल निभाने वाले आसिफ शेख को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. भले ही शो में वो बेरोजगार बनकर घूमते हैं लेकिन असल में उन्हें इस किरदार के लिए तगड़ी फीस मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर एपिसोड के लिए आसिफ शेख 70 हजार रुपए की फीस लेते हैं. 

 

2/5

 'भाबीजी घर पर है!' शो में मनमोहन तिवारी का रोल एक्टर रोहिताश गौर निभा रहे हैं. शो की शुरूआत से ही रोहिताश इस किरदार को निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस किरदार के लिए रोहिताश हर एपिसोड के लिए 60 हजार रुपए चार्ज करते हैं. 

 

3/5

शो में गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने सौम्या टंडन को 2 साल पहले रिप्लेस किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा को हर एपिसोड के लिए 55 हजार रुपए बतौर फीस मिलती है. 

 

4/5

अब बात करते हैं शो में मनमोहन तिवारी की पत्नी अंगूरी भाभी के बारे में. इस किरदार में लोग एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को बेहद पसंद करते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी इस शो के हर एपिसोड के लिए मेकर्स से 40 हजार रुपए फीस लेती हैं. उन्होंने साल 2016 में शिल्पा शिंदे को इस रोल के लिए रिप्लेस किया था. 

 

5/5

शो में सक्सेना जी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर होने वाले एक्टर सानंद वर्मा का रोल भले ही शो में ज्यादा नहीं होता लेकिन वो भी हर एपिसोड के लिए मेकर्स से अच्छी-खासी फीस वसूलते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानंद हर एपिसोड के 20 हजार रुपए फीस लेते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़