Advertisement
trendingPhotos1180022
photoDetails1hindi

Avika Gor Look: हद से ज्यादा बोल्ड हुईं आपकी 'बालिका' वधू की सीधी-साधी आनंदी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Avika Gor Look: 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) सीरियल में आनंदी (Anandi) के बचपन का रोल निभाकर अविका गौर घर-घर मशहूर हो गई थीं. एक्ट्रेस के प्यारे से चेहरे से लेकर बातूनी अंदाज हर किसी को भा गया था. लेकिन अब आपकी 'बालिका वधू' की आनंदी पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं जिसका सबूत एक्ट्रेस की ये तस्वीरे हैं.

1/5

आपकी प्यारी सी 'बालिका वधू' यानी कि आनंदी अब 24 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस के वक्त के साथ लुक में काफी बदलाव आ गया है. जिसका सबूत अविका गौर का इंस्टाग्राम अकाउंट है.

2/5

आनंदी सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. लागातर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

3/5

अविका ने बीते दिनों अपना काफी वजन भी कम किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रांसफॉर्मेशन लुक काफी चर्चा में आ गया. इस बदलाव के बाद अविका लगातार एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 

4/5

इन दो किरदारों ने एक्ट्रेस को काफी शोहरत दिलाई लेकिन इसके बाद उन्हें वो शोहरत नहीं मिल पाई. एक्ट्रेस अब टीवी सीरियल्स से ज्यादा सोशल मीडिया के द्वारा फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

5/5

अविका आनंदी का रोल निभाने के बाद 'ससुराल सिमर का' सीरियल में रोली का रोल निभाते नजर आईं. इस रोल में भी अविका ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़