Advertisement
trendingPhotos1204740
photoDetails1hindi

Most Expensive South Movies: कोई 300 तो कोई 500 करोड़... इन फिल्मों को बनाने में पानी की तरह बहा पैसा!

Expensive South Films: साउथ की फिल्मों का जलवा इन दिनों किस कदर छाया हुआ है वो तो आप जानते ही हैं. ये फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर भी भारी पड़ती नजर आ रही हैं. लेकिन इन फिल्मों को बनाने के लिए भी अच्छी खासी रकम पानी की तरह बहाई जा रही है. चलिए बताते हैं साउथ की सबसे महंगी फिल्मो के नाम.

1/6

Baahubali: बाहुबली के दो पार्ट रिलीज हुए थे और इन दोनों ही पार्ट ने जबरदस्त कमाई कर हर किसी को सकते में डाल दिया था. लेकिन बाहुबली फिल्म को बनाने में भी प्रोड्यूसर की अच्छी खासी जेब ढीली हुई थी. दोनों ही फिल्में कुल 450 करोड़ के बजट में बनी थीं. (फोटो –सोशल मीडिया)

2/6

RRR: रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई. फिल्म ने कमाई के मामले में 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया. वहीं इस फिल्म को बनाने में कुल 450 करोड़ का बजट आया जो भी काफी ज्यादा था. (फोटो –सोशल मीडिया)

3/6

2.0: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत की 2.0 साइंस, फिक्शन पर आधारित फिल्म थी जिसमें साइंस का ही इस्तेमाल करते हुए हाई टेक ग्राफिक्स का इस्तेमाल हुआ यही कारण है कि फिल्म का बजट 600 करोड़ तक जा पहुंचा था. (फोटो –सोशल मीडिया) 

4/6

Saaho: प्रभास की बाहुबली के अलावा उनकी साहो भी साउथ की सबसे महंगी फिल्म मानी जाती है जिसके लिए 350 करोड़ का बड़ा बजट खर्च किया गया. हालांकि सिल्वर स्क्रीन पर ये फिल्म ज्यादा करिश्मा नहीं दिखा सकी. टिकट खिड़की पर इसकी धीमी रफ्तार देखने को मिली. (फोटो –सोशल मीडिया)

5/6

Adipurush: प्रभास अब पौराणिक कथा रामायण पर आधारित आदिपुरुष में दिखेंगे जिसमें वो भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में कृति सेनन सीता के रोल में तो सैफ अली खान रावण के किरदार में होंगे. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बड़ा बजट खर्च किया जा रहा है. फिल्म 500 करोड़ में बनी है. (फोटो –सोशल मीडिया)

6/6

Ponniyan Selvan: मणिरत्नम जल्द ही एक शानदार फिल्म पर्दे पर लाने जा रहे हैं जिसमें ऐश्वर्या राय अहम रोल में होंगीं. इस फिल्म के लिए भी मानो खजाना खोल दिया गया हो. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म भी 500 करोड़ में बनकर तैयार हुई है. (फोटो –सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़