Advertisement
trendingPhotos1230574
photoDetails1hindi

किसी ने होंठ किसी ने नाक तो किसी ने बदल लिया पूरा चेहरा, सर्जरी के बाद चेंज हुआ पॉपुलर एक्ट्रेस का भी लुक

Bollywood Actress After Surgery: हाल ही में एक एक्ट्रेस सर्जरी के बाद बिगड़े अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है. एक एक्ट्रेस के लिए चेहरा ही सब कुछ होता है लिहाजा चेहरा बिगड़ने के बाद अब उन्हें काम भी नहीं मिला. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ऐसी रही जिनका लुक सर्जरी के बाद पूरी तरह बदल गया था और उन्हें इस बात का पछतावा भी रहा होगा.

 

1/5

Ayesha Takia: आयशा टाकिया की पहली और आज की तस्वीरें देखें तो पता चलता है कि इनके लुक में सर्जरी के बाद कितना बदलाव आया है. आयशा ने कई फिल्मों में काम किया जिसके बाद उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी लेकिन इस सर्जरी ने उनका खूबसूरती निखारने की बजाय बिगाड़ कर रख दिया. लोगों को उनकी आज की तस्वीरें देख हैरानी होती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Anushka Sharma: शाहरुख खान संग बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं क्यूट सी अनुष्का ने भी लिप सर्जरी का सहारा लिया अपने फीचर्स को निखारने के लिए. लेकिन जो तस्वीरें सामने आईं उससे लगा कि उनकी होठों की शेप खराब हो गई जिससे उनका पूरा लुक ही बदल गया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

Koena Mitra: कोएना मित्रा ने फरदीन खान से लेकर रितेश देशमुख संग स्क्रीन शेयर की. उस वक्त वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने भी सर्जरी का सहारा लिया था और इसकी वजह से उनका लुक काफी बदल गया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ पहले भी खूबसूरत थीं और आज भी उनकी खूबसूरती  के लोग कायल हैं लेकिन होठों की सर्जरी कराने के बाद उनके बदले लुक को लोगों ने खास पसंद नहीं किया. सर्जरी के बाद कैटरीना कै चेहरा काफी बदल गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने खुद के करियर को और बढ़ाने के लिए सर्जरी का ही सहारा लिया था. पहले जहां उनका लुक काफी सिंपल था तो वहीं सर्जरी के बाद राखी पूरी तरह से बदल गई थी. एक नजर में उन्हें देख पहचानना भी मुश्किल हो गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़