Advertisement
trendingPhotos1245107
photoDetails1hindi

मालदीव छोड़ अब Bollywood Celebs ने बदली हॉलीडे लोकेशन, कोई London तो कोई Paris में मना रहा छुट्टियां

Bollywood Celebs Holiday Destination: कुछ समय पहले तक लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन लगता है कि अब एक्टर्स का मन मालदीव के खूबसूरत बीच से भर गया है लिहाजा उन्होंने अपनी हॉलीडे डेस्टिनेशन बदल दिया है अब सभी सितारे लंदन या पेरिस में नजर आ रहे हैं. 

1/5

Malaika Arora-Arjun Kapoor: हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पेरिस की गलियों में रोमांस में डूबे हुए नजर आए. दोनों ने एक हफ्ते लंबा वेकेशन यहां मनाया जहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अर्जुन कपूर का बर्थडे इस बार दोनों ने रोमांस की नगरी पेरिस में ही सेलिब्रेट किया.    

2/5

Sonam Kapoor-Anand Ahuja: सोनम कपूर प्रग्नेंट हैं और इस मस मदरहुड पीरियद को खुलकर इन्जॉय भी कर रही हैं. फिलहाल वो भी भारत से मीलों दूर अपने लंदन वाले घर में इन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में वेकेशन पर गए उनके चाचा-चाची संजय कपूर महीप कपूर ने भी उन्हें ज्वाइन किया था. 

3/5

Kareena Kapoor Family: करीना कपूर भी परिवार संग लंदन में हॉलीडे मना रही हैं. जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं कभी बीच पर पति सैफ संग रोमांस तो कभी बेटे तैमूर संग कॉन्सर्ट अटेंड कर करीना अपनी छुट्टियों को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. 

4/5

Riddhima kapoor: नीतू कपूर भी अब लंदन रवाना हो गई हैं उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहां वो अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर से मिलने जा रही हैं जो भी इस वक्त लंदन में वेकेशन पर है. यानि कि पूरा कपूर परिवार इस वक्त लंदन में है. क्योंकि बीते दिनों आलिया भट्ट भी करण जौहर और मनीष मल्होत्रा संग लंदन में ही थीं लेकिन फिलहाल वो शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं. 

5/5

Sara Ali Khan: जून में सारा ने भी लंदन में छुट्टियों को खूब इन्जॉय किया. सारा कितनी बड़ी घुमक्कड़ हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. लिहाजा शूटिग से ब्रेक मिलते ही वो बैग पैक कर निकल पड़ती हैं. इस बार भी उन्हें जैसे ही समय मिला तो वो निकल पड़ीं लंदन के लिए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़