Advertisement
trendingPhotos1245083
photoDetails1hindi

Alia Bhatt को छोड़ इस हसीना के साथ शर्टलेस हुए Ranbir Kapoor, सामने आईं इंटिमेट फोटो

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Photo: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन तेजी से हो रहा है. अब दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

यशराज फिल्म्स के बैनर में बनने वाली फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म की टीम जमकर इसका प्रमोशन कर रही है. ऐसे में रणबीर और वाणी की कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. 

 

2/5

दरअसल, हाल ही में वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. 'शमशेरा' प्रमोशन से दोनों का नया लुक सामने आया है. इन तस्वीरों में रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री देखने लायक है.  

 

3/5

जहां रणबीर कपूर का शर्टलेट अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं, वाणी कपूर भी ब्लैक ड्रेस में बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं. दोनों हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रहे हैं. दोनों ब्लू कलर की विंटेज कार के सामने कैमरे को शानदार पोज दे रहे हैं.

 

4/5

बात करें फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की तो इसमें वाणी कपूर (Vaani Kapoor) एक डांसर की भूमिका निभा रही हैं. वहीं, रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे. 

 

5/5

फिल्म की खास बात ये है कि इसमें रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल में दिखाई देंगे. 'शमशेरा'(Shamshera)  में संजय दत्त विलेन के रोल में हैं. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़