Advertisement
photoDetails1hindi

Amrapali Dubey Nirahua:सिर्फ इस एक वजह से लगातार 25 फिल्मों में साथ दिखी ये जोड़ी!

Amrapali Dubey and Nirahua दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अगर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे भी किसी से कम नहीं है. दोनों की खुमारी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती हैं. क्या आप जानते हैं कि इस जोड़ी ने साथ में 25 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. 

1/5

भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी की बात हो तो उस लिस्ट में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नाम सबसे ऊपर आता है. किसी फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती है ये जोड़ी जिसका जादू स्क्रीन पर सिर चढ़कर बोलता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

2/5

जब आम्रपाली दुबे ने 2014 में अपने करियर का आगाज किया तो उन्होंने पहली बार निरहुआ संग ही स्क्रीन शेयर की थी. बस तभी से ये जोड़ी दर्शकों को इतनी भाई कि फिर एक के बाद एक लगातार ये 25 फिल्मों में साथ नजर आए. आज भी भोजपुरी सिनेमा की ये सबसे जबरदस्त जोड़ी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

एक बार इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे से ये सवाल भी पूछा गया था कि आखिर वो निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव संग फिल्में ही क्यों करती हैं. इसके पीछे आखिर वजह क्या है. तब आम्रपाली ने इसका सटीक जवाब देकर इनके रिश्ते पर बात करने वालों की बोलती बंद कर दी थी. आम्रपाली ने तब बताया था कि निरहुआ संग फिल्म करने का एकमात्र कारण स्क्रिप्ट थी. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

आम्रपाली दुबे ने बताया था कि स्क्रिप्ट अच्छी होने के कारण ही वो फिल्में साइन करती हैं और इत्तेफाक ही था कि हर फिल्म में उनकी जोड़ी निरहुआ संग जमी. उस वक्त उन्होंने ये भी कहा था कि वो बाकी स्टार्स के साथ भी काम करना पसंद करती हैं और करती भी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

खैर आम्रपाली चाहे कुछ भी कहें उन्हें तो दर्शन दिनेश लाल यादव संग ही देखना पसंद करते हैं. यहां तक दोनों साथ में इतना काम कर चुके हैं कि लोग रीयल लाइफ में भी इन्हें पति पत्नी ही समझते हैं. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ बड़े स्टार हैं तो आम्रपाली भी किसी से कम नहीं. (फोटो- सोशल मीडिया)    

ट्रेन्डिंग फोटोज़