Advertisement
trendingPhotos1268898
photoDetails1hindi

Pregnant Actresses: कपूर खानदान की बहू-बेटी समेत ये हीरोइनें हैं प्रेग्नेंट, जल्द होने वाली है डिलीवरी

बी टाउन में इन दिनों हर किसी को कपूर खानदान की बेटी सोनम कपूर और बहू आलिया भट्ट के पहले बच्चों को काफी बेसब्री से इंतजार है. आलिया भट्ट और सोनम कपूर दोनों ही प्रेग्नेंट है और अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर इंजॉय कर रहे हैं.

1/6

आलिया और सोनम के साथ साथ और भी काफी सारी हीरोइने इन दिनों बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं. आगे की स्लाइड्स में जानिए इन हीरोइनों के बारे में जो इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज में हैं और जल्द ही उनकी डिलीवरी होने वाली है. 

2/6

सोनम कपूर: अनिल कपूर आनंद आहूजा के घर में इन दिनों सोनम कपूर के आने वाले बच्चों के लेकर काफी तैयारियां चल रही हैं. सोनम कपूर पिछले काफी लंबे समय से लंदन में अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही थीं. एक्ट्रेस अब जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. सोनम कपूर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई देता है. 

 

 

3/6

आलिया भट्ट: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिनेत्री आलिया भट्ट का. आलिया ने शादी के तीसरे महीने में ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन में काफी बिजी हैं. 

 

4/6

नमिता: साउथ एक्ट्रेस नमिता वंकावाला 41 साल की उम्र में प्रेग्नेंट है और हर किसी को उनके बेबी का इंतजार है. नमिता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी सारे फोटोशूट कराएं है जो कि सोशल मीडिया पर छाए रहे. इसके साथ ही कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस की गोदभराई की रस्म भी हुई है. 

 

5/6

विन्नी धूपर: धीरज धूपर की पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर इन दिनों अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं. कुछ ही दिनों पहले उनके बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे जिनमें से एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. फैंस को इस कपल के बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

 

6/6

डिंपी गांगुली: डिंपी गांगुली'बिग बॉस 8' की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं और दिलचस्प बात ये हैं कि डिंपी तीसरी बार प्रेंग्नेंट हैं. तीसरे बच्चे की गुड न्यूज़ डिंपी ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. डिंपी का सोशल मीडिया देखें तो साफ है कि वो अपने इस प्रेग्नेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही हैं और ज्यादा  से ज्यादा वक्त अपने परिवार और बच्चों के साथ ही बिता रही हैं. 

di

ट्रेन्डिंग फोटोज़