Advertisement
trendingPhotos1498911
photoDetails1hindi

Ishita Dutta Photos: Ajay Devgn की 'बेटी' ने कोट के बटन खोलकर दिखाया हुस्न, झुककर दिया ऐसा बोल्ड पोज

Ishita Dutta Hot Photos: 'दृश्यम' फिल्म  में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अदाकारा इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाकर रख दिया है. इशिता दत्ता (Ishita Dutta Photos) की बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड अदाओं के लिए पहचानी जाती हैं. बता दें इशिता दत्ता (Ishita Dutta), हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री की छोटी बहन हैं. आइए, यहां देखते हैं इशिता दत्ता की लेटेस्ट फोटोज.

1/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल मोह लेती हैं. इन लेटेस्ट फोटोज में इश्तिा ने रेड कोट-पैंट के साथ ब्लैक ब्रालेट पेयर की है. रेड कोट के बटन खोलकर इशिता दत्ता ने ग्लैमरस अंदाज बेबाकी से फ्लॉन्ट किया है. 

2/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने लेटेस्ट फोटोज में सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपशेड कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बालों को पोनी स्टाइल में पीछे बांधा है, अपने बोल्ड बॉसी लुक को कंपलीट करने के लिए इश्तिा ने गोल्डन चेन स्टाइल के लंबे ईयरिंग्स पहने हैं.

3/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) लेटेस्ट तस्वीरों में कैमरे के लिए बेहद सेंसुअस अंदाज में पोज किया है. इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर ही फैंस के लिए बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस खूब कमेंटबाजी भी करते हैं. 

4/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अजय देवगन की दृश्यम 1 और 2 दोनों में ही कमाल की एक्टिंग की है. इशिता दत्ता ने साउथ की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. इतना ही नहीं हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी इशिता ने नाम कमाया है.

5/5

इशिता दत्ता की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. इशिता एक बड़े बॉलीवुड बैकग्राउंड से संबंध रखती हैं. एक्ट्रेस की बहन तनुश्री दत्ता इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़