Advertisement
trendingPhotos1221807
photoDetails1hindi

After Live in Stars Married Other: लिव-इन में रहने के बाद इन सितारों का हुआ ब्रेकअप, प्यार को साइड रख किसी और के साथ की शादी

After Live in Stars Married Other: बॉलीवुड के गलियारों में जितनी शादियां लाइमलाइट खींचती हैं उतना ही ज्यादा ब्रेकअप और लिव इन रिलेशनशिप भी चर्चा में रहता है. सिनेमाजगत में कई ऐसे सितारे हैं जो किसी और के साथ कई साल तक लिव-इन में रहे लेकिन शादी किसी और के साथ करके जिंदगी बिता रहे हैं. जानिए ऐसे सितारों के बारे में.

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की. इन दोनों सितारों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. यहां तक कि लिव-इन में भी रहे और शादी तक बात भी पहुंचीं. लेकिन बाद में अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. कैटरीना ने विक्की कौशल संग शादी की तो वहीं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग सात फेरे लिए.

 

2/5

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर थी. दोनों ने एक दूसरे को करीब 9 साल तक डेट किया और लिव-इन में भी रहे. लेकिन बात शादी तक पहुंचती कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. जॉन ने प्रिया से शादी की जबकि बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर संग शादी के बंधन में बंधीं.

 

3/5

गौहर खान और कुशाल टंडन की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 7' से शुरू हुई थी. दोनों के बीच इस शो में खूब नजदीकियां बढ़ी और शो खत्म होने के कुछ दिन बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. गौहर ने जैद दरबार संग निकाह किया तो वहीं कुशाल ऐलेना को डेट कर रहे हैं.

4/5

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत भी लंबे वक्त तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. हालांकि 6 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दोनों किसी और को डेट करने लगे. फिलहाल सुशांत इस दुनिया में नहीं है और अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली.

 

5/5

लारा दत्ता और केली डोर्जी ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया. यहां तक कि ये दोनों एक साथ लिव-इन में भी रहे. दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया. इसके बाद लारा ने महेश भूपति से शादी कर ली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़