Advertisement
photoDetails1mpcg

भूमि पेडनेकर ने पहनी ऐसी ड्रेस,फिगर देख फैंस का धड़का दिल

भूमि पेडनेकर आज बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होती हैं.एक्ट्रेस जितनी दिखने में खूबसूरत हैं उतनी ही उनकी फिल्मों में की गयी एक्टिंग,भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से एक खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी बीच भूमि का ये लेटेस्ट फोटोशूट फोटोज वायरल हो रहे है, जिसमे एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इन वायरल तस्वीरों को देखर लगता हैं कि भूमि अपने फिगर का खास ख्याल रखती हैं.चलिए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीरें...

 

1/5

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को अपने चाहने वाले फैंस के साथ शेयर किया है,जिसमे वो काफी स्लिम फिट नज़र आ रही हैं .

 

2/5

व्हाइट और ब्लैक शेडेड पोल्का डॉट ड्रेस में भूमि काफी हॉट लग रही हैं.आप देख सकते हैं एक्ट्रेस जिस अंदाज़ में पोज दे रही उनकी ये अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

 

3/5

भूमि के आउटफिट की बात करे तो उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं, जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड कॉर्सेट को कैरी किया है,  जिसकी लेंथ उनके  चेस्ट से कमर तक जा रही है. ये ड्रेस उन पर काफी फब रहा है.

 

4/5

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूमि के  इस आउटफिट को फैशन डिजाइनर यश पाटिल के कलेक्शन से लिया है.लूज फिटिंग शार्ट कॉटन की ड्रेस में भूमि काफी सिजलिंग लुक देती हुई नज़र आ रही हैं .

 

5/5

मेकअप की बात करे तो भूमि न्यूड कलर के लिपशेड लिपस्टिक को लगाई हुई दिख रही हैं,टोन्ड बॉडी फ्लॉट करती नजर आ रही है