Advertisement
trendingPhotos1733774
photoDetails1hindi

Katrina Kaif से लेकर Kartik Aryan तक, इतना पैसा होने के बावजूद इन सितारों के पास नहीं है वो एक चीज

Celeb who don't have home: बॉलीवुड सितारों के पास बेशुमार पैसा है. वो चाहें तो कुछ भी खरीद सकते हैं, लेकिन मुंबई में एक ऐसी चीज है जो पैसों से भी नहीं खरीदी जा सकती और वो है अपने सपनों का घर. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्हें आज तक मुबई में अपने सपनों का घर नहीं मिल पाया है. जिस वजह से ये सितारे रेंट पर रहते हैं और हर महीने लाखों रुपए देते हैं. आईए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर. 

1/5

1. Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद एक नए घर में शिफ्ट हुए हैं और दोनों के पड़ोसी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं. विक्की कैटरीना मुंबई के पॉश सोसाइटी में रहते हैं. उन्होंने राजमहल बिल्डींग की आठवीं फ्लोर पर घर लिया हैं.  इस घर का किराया 9 लाख रुपये प्रति माह है, साथ ही 1.75 करोड़ रुपये डिपॉजिट मनी है. इस घर को दोनों ने पांच साल की लीज पर लिया है.

2/5

2. Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन को भारत के "ग्रीक गॉड" के नाम से बुलाया जाता है. ऋतिक ने समुद्र के किनारे अपने सपनों का आशियाना लिया है, उनके घर से समुद्र का शानदार नजारा दिखाई देता है. एक्टर का ये घर जुहू में स्थित है. हर महीने इस घर की ऋतिक भारी कीमत चुकाते हैं. इस घर के एक महीने का रेंट 8.5 लाख रुपये है. 

3/5

3. Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान के पास ना जाने कितनी बेशकिमती चीजे हैं, कितने घर हैं. इसके बावजूद आज भी सलमान अपने बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रेंट पर रहते हैं. इस संपत्ति के मालिक जीशान सिद्दीकी और बाबा सिद्दीकी  हैं. सलमान हर महीने इस घर के लिए  8.25 लाख रेंट देते हैं. 

4/5

4. Kriti Sanon: कृति सैनन बॉलीवुड की राइजिंग स्टार हैं. जल्द ही उनकी फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. एक्ट्रेस के पास सब कुछ होने के बावजूद वो आज भी किराए के घर में रहती हैं. वो अमिताभ बच्चन के अंधेरी अपार्टमेंट में रेंट पर रहती हैं. एक्ट्रेस हर महीने इस घर का 10 लाख रुपये किराया देती हैं. 

5/5

5. Kartik Aryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का करियर इन दिनों आसमान की बुलंदियों को छू रहा हैं. जल्द ही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्य प्रेम की कथा बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते है कार्तिक आर्यन भी इन सितारों की तरह रेंट पर रहते हैं. जी हां एक्टर शाहिद कपूर के जुहू वाले घर में किराए पर रहते है. हर महीने वो 7.5 लाख रुपए किराया देते हैं.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़