लोगों को पसंद नहीं आया सारा खान का यह VIDEO, कहा- 'तुमसे अच्छी राखी सावंत है'
Advertisement

लोगों को पसंद नहीं आया सारा खान का यह VIDEO, कहा- 'तुमसे अच्छी राखी सावंत है'

यह वीडियो सारा खान के नए गाने 'ब्लैक हर्ट' का है, जो इसी महीने 21 तारीख को रिलीज किया गया.

इससे पहले सारा खान का बाथटब में नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपने बोल्ड अंदाज को लेकर एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. सारा का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. यह वीडियो उनके नए गाने 'ब्लैक हर्ट' का है, जो इसी महीने 21 तारीख को रिलीज किया गया. सारा इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने अपना यह वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वह लोगों के निशाने पर आ गईं. 

 

#blackheart #checkitout #judgemenow link in bio

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

सारा के इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'मैंने आज तक इसे पूरे कपड़े में देखा ही नहीं, तुमसे अच्छी राखी सावंत है'. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'राखी सावंत के दोस्ती का यह असर है'. इससे पहले भी सारा कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. सारा ने हाल ही में बिकिनी पहनकर फोटो शूट कराया था, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनको खरी-खोटी सुनाई थी, तो वहीं कुछ उनके बचाव में भी उतर आए थे. 

 

Sara Khan entertainment presents The teaser of my upcoming solo #blackheart @slashproductions @thebucketlistfilms @nik446 @moushumibanerji @faisal_miya__photuwale @gaana.official #sarakhan #mysolo #showersomelove

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

इससे पहले सारा खान का बाथटब में नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस पर सफाई देते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे नहीं पता कि क्या हुआ. यह वीडियो मेरी बहन ने बनाया था. लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि कुछ गलत हो गया है उसने डिलीट कर दिया. वह थोड़ा नशे में थी और हम मस्ती कर रहे थे तभी यह हो गया. मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि चूंकि दुनिया इतनी तेज हो गई है, इसलिए कभी-कभी ये तकनीकी हमारे लिए नुकसानदायक हो जाती है. इसलिए हमें सावधान रहना चाहिए." सारा पाकिस्तानी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी हैं. इस शो में सारा के काम को काफी सराहा गया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news