Pathaan की तारीफ करना Kangana Ranaut को पड़ा भारी, लोगों ने ये कहकर लगा दी एक्ट्रेस की क्लास
Advertisement
trendingNow11545327

Pathaan की तारीफ करना Kangana Ranaut को पड़ा भारी, लोगों ने ये कहकर लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

Pathaan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है. ऐसे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म की तारीफ की. हालांकि, फैंस को ये बात पसंद नहीं आई और नेटिजन्स ने एक्ट्रेस की जमकर खिंचाई कर दी. 

 

kangana ranaut

Kangana Ranaut on Pathaan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) कल यानी 25 जनवरी को ही रिलीज हुई है. 'पठान' की रिलीज के दिन ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर वापसी की है और आते ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंडस्ट्री के लोगों पर कमेंट करने शुरू कर दिए. खैर, हाल ही में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के इवेंट में पहुंची थीं. जब वहां कगंना से शाहरुख खान की 'पठान' के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रे ने कहा कि मैंने सुना है 'पठान' बहुत ही बेहतरीन फिल्म है, हमें इस तरह की फिल्मों की जरूरत है. अब नेटिजन्स कंगना का ये रूप पचा नहीं पा रहे हैं. 

पठान की वजह से कंगना हुईं ट्रोल

 अब पठान को लेकर कंगना के बयान के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर कंगना के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद अब कंगना के पास कोई विकल्प नहीं बचा है, इसीलिए शाहरुख खान की तारीफ तो करनी ही होगी. वहीं, एक यूजर ने लिखा- 'बॉलीवुड में टिके रहने के लिए कंगना को इसकी जरूरत होगी'. खैर, शाहरुख खान करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर पठान के साथ वापस आ चुके हैं. इंडस्ट्री में हर कोई 'पठान' की जमकर तारीफ कर रहा है. ऐसे में कंगना भी 'पठान' की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विद्युत जामवाल, ऋतिक रोशन, अनुपम खेर और कंगना रनौत 'पठान' की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. ये कहना गलत नहीं है कि सिर्फ आम जनता में ही नहीं बल्कि बी-टाउन स्टार्स में भी 'पठान' को लेकर काफी एक्साइटमेंट है.

 

पठान ने तोड़ा रिकॉर्ड

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने दुनिया भर में  100 से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. सिर्फ इंडिया में ही 'पठान' ने ओपनिंग डे पर 54 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में किंग खान की फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. माना जा रहा है कि 'पठान' 3 दिनों में ही अकेले भारत में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इसी स्पीड से अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में चलती रही तो जल्द ही शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के बादशाह कहलाएंगे. वैसे भी इस वक्त बॉलीवुड को सही मायने में एक ब्लॉकबस्टर की जरूरत है और शायद 'पठान' वो जरूरत पूरी करने वाली है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news