She Season 2: बोल्ड ड्रेस पहनकर इस वेब सीरीज का प्रमोशन कर रहीं पम्मी पहलवान, सड़क पर देने लगीं ऐसे पोज
Advertisement

She Season 2: बोल्ड ड्रेस पहनकर इस वेब सीरीज का प्रमोशन कर रहीं पम्मी पहलवान, सड़क पर देने लगीं ऐसे पोज

Aaditi Pohankar हाल ही में ब्लैक ड्रेस में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लगीं कि देखने वाले देखते ही रह गए.

 

पम्मी पहलवान

She Season 2: 'आश्रम 3' (Aashram 3) की सीधी-साधी पम्मी पहलवान (Aaditi Pohankar) समय के साथ काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी ज्यादातर सिंपल से सूट और ट्रैक पैंट में नजर आईं. लेकिन अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए पम्मी ने अपने आपको काफी बदल लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस जब मुंबई में स्पॉट हुईं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए.

पहना जंपसूट 

पम्मी पहलवान उर्फ अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) मुंबई में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस अपनी आने वाली वेब सीरीज 'शी सीजन 2' का प्रमोशन करने आई थीं. ऐसे में एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो जमकर पोज देने लगीं. एक्ट्रेस इस मौके पर काले रंग का वेलवेट का जंपसूट पहने दिखीं.

 

 

डीपनेक पर अटकी नजर

पम्मी (Aaditi Pohankar) के लुक को बोल्ड और ग्लैमरस उनकी ड्रेस का गला बना रहा है. एक्ट्रेस की ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि आपकी नजर उनके गले पर जाकर अटकेगी. अपने लुक को पूरा करने के लिए पम्मी ने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप किया है. 

दिए इंटीमेट सीन

शी वेब सीरीज के दूसरे सीजन में भी पम्मी भूमिका के रोल में हैं. इस क्राइम ड्रामा सीरीज में अदिति अंडरकवर कांस्टेबल के रूप में है. जो कि अपनी जांच पड़ताल सेक्स वर्कर के रूप में शुरू करती हैं. 1 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है. इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अदिति पोहनकर ने शेयर किया है. ट्रेलर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आ रही हूं मैं.' इसलिए आप तैयार हो जाइए. भूमि फिर से वापस आ गई है. देखिए 'शी' का सीजन 2 सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. 

 

 

17 जून को होगी रिलीज

'शी' वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके कुल 7 वेब एपिसोड है. इसमें अदिति पोहनकर के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे अहम किरदार में हैं. 

 

यह भी पढ़ेंः Aashram 3: बाबा निराला संग इंटीमेट होने के लिए हर हद पार कर गईं ये हीरोइनें, किसी ने तकिए संग की घंटों प्रैक्टिस तो किसी को लेनी पड़ी परमीशन

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news