Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 38 की उम्र में किया दूसरा निकाह, दुल्हन को देख रो पड़े दूल्हा
Advertisement

Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 38 की उम्र में किया दूसरा निकाह, दुल्हन को देख रो पड़े दूल्हा

Pakistani Actress माहिरा खान ने 38 की उम्र में दोबारा निकाह कर लिया है.माहिरा की इस सीक्रेट वेडिंग के इनसाइड वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज के वायरल होते ही फैंस एक्ट्रेस को जिंदगी के नए सफर की बधाई दे रहे हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी

Mahira Khan Wedding: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने 38 की उम्र में दोबारा शादी के बंधन में बंध गई हैं. माहिरा ने ये शादी अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से की. माहिरा की इस ड्रीम वेडिंग में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. वहीं इस शाही शादी के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आए हैं जिसमें माहिरा और उनके शौहर निकाह से पहले एक दूसरे को देखकर इमोशनल नजर आए और खूब रोए.

पहना खूबसूरत आइवरी लहंगा
इस निकाह के लिए माहिरा खान (Pakistani Actress Mahira Khan) ने खूबसूरत आइवरी कलर का ब्राइडल लहंगा पहना. इसके साथ ही हैवी ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया. वहीं एक्ट्रेस के शौहर सलीम करीम सिर पर नीले रंग का साफा पहने दिखे. इस वेडिंग के इनसाइड वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.  

 

 

दोनों हुए इमोशनल
माहिरा और सलीम करीम अपने निकाह से पहले काफी इमोशनल नजर आए. यहां तक कि जैसे ही माहिरा वॉक करके आईं तो उनके शौहर ने घूंघट उठाया और दोनों इमोशनल हो गए और आंसू बहने लगे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. 

कौन है माहिरा के शौहर?
माहिरा खान का ये दूसरा निकाह है. माहिरा के शौहर सलीम करीम पाकिस्तानी स्टार्टअप सिम्पैस के सीईओ है. ये कराची बेस्ड बिजनेस नेटवर्क कैरियर बिलिंग कंपनी है. सलीम बिजनेमैन के साथ-साथ डीजे भी हैं. माहिरा का पहले निकाह से एक बेटा भी है जिसका नाम अलजान है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lollywoodlooks (@lollywoodlooks)

 

रईस में आ चुकीं नजर
माहिरा पॉकिस्तान में टॉप की एक्ट्रेस है कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही माहिरा की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ 'रईस' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में शाहरुख और माहिरा की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के गाने भी हिट हुए थे.

Trending news