क्या शादी के 5 महीने बाद मां बनने जा रही शाहरुख खान की 'रईस' हीरोइन? एक पोस्ट ने लगा दी 'आग'
Advertisement

क्या शादी के 5 महीने बाद मां बनने जा रही शाहरुख खान की 'रईस' हीरोइन? एक पोस्ट ने लगा दी 'आग'

Mahira Khan की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि माहिरा दूसरी बार प्रेग्नेंट है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

माहिरा खान

Mahira Khan Pregnancy Rumours: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'रईस' फिल्म की हीरोइन माहिरा खान (Mahira Khan) की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार आ रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक शख्स ने दावा किया कि उन्हें ओटीटी पर 2 बड़े प्रोजेक्ट मिले थे. लेकिन वो इसलिए उन्होंने छोडे़ क्योंकि वो अपनी प्रेग्नेंसी और पर्सनल हेल्थ पर फोकस करना चाहती हैं. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. इतना जरूर है कि इसके बाद से फैंस लगातार एक्ट्रेस को उनकी दूसरी बार मां बनने को लेकर लगातार बधाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

क्या वाकई है माहिरा प्रेग्नेंट? 
पहले पति से तलाक लेने के बाद माहिरा (Mahira Khan) ने बीते साल अक्टूबर, 2023 में लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह किया था. शादी को महज 5 महीने हुए हैं. जिसके बाद से माहिरा की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबरों तेज हैं. हालांकि माहिरा की तरफ से इसे लेकर कोई भी पोस्ट या जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इन खबरों को हवा जरूर मिल रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

क्या ये है सिर्फ अफवाह?
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा खान (Mahira Khan) की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर सिर्फ अफवाह है. लेकिन इन खबरों को जोर मिलने के बाद फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार विश कर रहे हैं. आपको बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को शोहरत 'हमसफर' सीरियल से मिली थी. इसके बाद 'शहर-ए-जात', 'सदके तुम्हारे', 'बिन रोये', 'मैं मंटो', 'हम कहां के सच्चे थे' और 'रजिया' शामिल है. इसके अलावा कई फिल्मों में भी नजर आईं. वहीं बॉलीवुड की सिर्फ एक फिल्म 'रईस' की तो भी किंग खान के साथ. फिल्मों और टीवी शोज के अलावा माहिरा ने दो वेब सीरीज भी की हैं. जिनके नाम 'चुरैल्स' और 'बरवां खिलाड़ी' हैं.

Trending news