Opinion: पूनम पांडे! मौत को भी मजाक बनाकर रख दिया, सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन के बहाने आपने घिनौनी हरकत की है
Advertisement

Opinion: पूनम पांडे! मौत को भी मजाक बनाकर रख दिया, सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन के बहाने आपने घिनौनी हरकत की है

वाह रे ऊपरवाले. आखिर ये क्या चल रहा है. मौत की बात तो यहां ऐसे हो रही है जैसे हलवा. जी हां, 24 घंटे की सबसे बड़ी खबर पूनम पांडे की बात कर रहे हैं. जिन्होंने मौत की बातों को भी मजाक समझ रखा है. अरे भाई. क्या सोच कर आपने ऐसी बेहुदा मौत की खबरें फैलाई थीं. आपने जागरुकता नहीं बल्कि मनहूसियत फैलाई है.

पूनम पांडे मौत की झूठी खबरें

वाह रे ऊपरवाले. आखिर ये क्या चल रहा है. मौत की बात तो यहां ऐसे हो रही है जैसे हलवा. जी हां, 24 घंटे की सबसे बड़ी खबर पूनम पांडे की बात कर रहे हैं. जिन्होंने मौत की बातों को भी मजाक समझ रखा है. अरे भाई. क्या सोच कर आपने ऐसी बेहुदा मौत की खबरें फैलाई थीं. आपने जागरुकता नहीं बल्कि मनहूसियत फैलाई है. छी! पूनम पांडे. इस घटिया हरकत के लिए आपको कोई माफ नहीं करेगा. आपने लोगों की इमोशनली और मेंटली काफी ठेस पहुंचाई है.

करीब 24 से 26 घंटे बीत जाने के बाद पूनम पांडे ने साक्षात प्रकट होकर अपनी मौत की बातों को झूठा बताया. उन्हें ये कहने में चंद सेकेंड लगे कि वह जिंदा है. उन्होंने ये सब स्वांग सर्वाइकल वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए रचाया था. वह जिंदा हैं. न तो उन्हें कैंसर हुआ है न ही कुछ. 

सर्वाइकल कैंसर के बहाने अंटेशन की भूख
उन्होंने वीडियो में आकर सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन को प्रमोट किया. साथ ही बताया कि किस तरह ये देश में लोगों की जान ले रहा है. वो भी सबसे ज्यादा महिलाओं की. ऐसे में वह लोगों को जागरुरक कर रही हैं कि समय पर टेस्ट करवाएं और वैक्सीन से इसकी रोकथाम करें.

जागरूक तो ठीक लेकिन स्वांग क्यों?
चलो ठीक है. जागरूक किया आपने. बहुत ही बढ़िया बात है. इसकी सख्त जरूरत भी है. बजट 2024 में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस बीमारी के खिलाफ टीकाकरण पर जोर दिया था. लेकिन पूनम पांडे का अंदाज बिल्कुल नागवार था, जिन्होंने पैनिक माहौल बना दिया और अंटेशन की भूख के लिए ये सब किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे ने सबको बनाया बेवकूफ
सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि तमाम सितारों को भी पूनम पांडे ने बेवकूफ बनाया. कंगना रनौत, करण कुंद्रा, अंजली अरोड़ा, आकांक्षा पुरी, पलक पुरसवानी, पूजा भट्ट से लेकर केआरके समेत ढेरों लोगों ने उनके निधन की खबरों पर दुख जताया था. लेकिन उन्होंने अब चुटकियों में ये कह दिया कि वह जिंदा है.

पहली बार नहीं किया आपने ये सब
वैसे ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने इस तरह सनसनी मचाई हो. वह खुद कई इंटरव्यूज में ये कह चुकी हैं कि उन्हें ऐसा करना अच्छा लगता है. न्यूज में रहने के लिए वह काफी चीजें करती हैं, उन्हें इसमें कुछ गलत नहीं लगता है. मगर पूनम पांडे ने इस बार तो सीमा पार कर दी है,. जिसके लिए सजा का तो पता नहीं लेकिन बददुआ जरूर मिल रही होंगी उन्हें.

Trending news