Wedding Anniversary: निक जोनस ने शादी की चौथी सालगिरह पर उड़ेला प्रियंका चोपड़ा के लिए प्यार, कह दी ये बात
Advertisement

Wedding Anniversary: निक जोनस ने शादी की चौथी सालगिरह पर उड़ेला प्रियंका चोपड़ा के लिए प्यार, कह दी ये बात

Priyanka Nick: निक जोनस ने वाइफ प्रियंका चोपड़ा के लिए इतना प्यार भरा पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के साथ निक ने दो फोटोज भी शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Nick Wedding Anniversary: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को 1 दिसंबर को 4 साल हो गए हैं. इन दोनों की शादी जयपुर के उम्मेद भवन से हुई थी. इस शादी को शाही बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पानी की तरह पैसा बहाया. इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा एक छत के नीचे लगा. वहीं अब शादी की चौथी सालगिरह पर निक जोनस ने वाइफ प्रियंका चोपड़ा के लिए इतना प्यार भरा पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के साथ निक ने प्रियंका के साथ वेडिंग की कई फोटोज शेयर की हैं.

निक ने उड़ेला प्यार
निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है. निक ने प्रियंका के साथ वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'और देखते ही देखते 4 साल बीत गए...हैप्पी एनिवर्सरी माई लव प्रियंका चोपड़ा.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

वेडिंग फोटोज हो रहीं वायरल
इस प्यार भरे पोस्ट के साथ निक जोनस (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज शादी की दोनों रीति-रिवाज की हैं. एक फोटो में प्रियंका (Priyanka Chopra) व्हाइट कलर का गाउन पहने हुई हैं तो वहीं निक ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहने दिखे. वहीं दूसरी फोटो में प्रियंका सुर्ख रेड कलर का लहंगा पहने दिखीं तो निक क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. शादी की इन फोटोज को निक ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरकर इन दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई देने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

पेरेंट्सहुड कर रहे एन्जॉय
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पेरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों की बेटी का जन्म इस साल 15 जनवरी को हुआ था. इसका नाम इन दोनों ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा. हालांकि अब तक इन दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. लेकिन आए दिन फेस को कवर करते हुए फोटोज जरूर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news