Neetu Kapoor ने रणबीर कपूर को खास अंदाज में बर्थडे किया विश, लेट नाइट पार्टी के Inside फोटोज और Video वायरल
Advertisement

Neetu Kapoor ने रणबीर कपूर को खास अंदाज में बर्थडे किया विश, लेट नाइट पार्टी के Inside फोटोज और Video वायरल

Ranbir Kapoor के बर्थडे पर उनकी मां नीतू कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर बेटे के लिए खास मैसेज लिखा है. इसके साथ ही लेट नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो भी शेयर किए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

नीतू कपूर ने रणबीर को किया बर्थडे विश

Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 28 सितंबर को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर रणबीर कपूर को उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने खास अंदाज में विश किया. एक्ट्रेस ने देर रात बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दो स्पेशल केक और एक फोटो नजर आई. इसके साथ ही खास कैप्शन भी लिखा.

नीतू कपूर का देर रात सेलिब्रेशन
नीतू कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. तस्वीरों में दो केक नजर आ रहे हैं. एक केक में लिखा है हैप्पी बर्थडे और दूसरे केक में लिखा है हैप्पी बर्थडे राहा के पापा. इसके साथ ही टेबल पर आलिया और रणबीर की शादी की फोटो रखी है. इसके साथ ही नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की एक फोटो शेयर की है जिसके ऊपर कैप्शन में लिखा- 'फ्रील ग्रेटफुल फॉर दिस ह्यूम बीइंग.'

fallback

 

 

 

रिद्धिमा कपूर का मैसेज

रणबीर कपूर को उनकी बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर ने जन्मदिन की गुड विशेज दी. रिद्धिमा ने रणबीर की ऋषि कपूर संग फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे रणबीर...ये खास दिन तुम्हारी जिंदगी में खुशियां लेकर आए. प्यार, हंसी और ढेर सारी खुशियां. मैं तुम्हें हमेशा परेशान करने का वादा करती हूं.'

'एनिमल' दिसंबर में होगी रिलीज
रणबीर कपूर इन दिनों 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में है. फिल्म में इन दोनों के अलावा बॉबी देओल भी है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. आपको बता दें, रणबीर कपूर इससे पहले 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन -शिवा' में नजर आए थे.इसमें रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था. इस फिल्म में रणबीर और आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई थी.

 

Trending news